गुजरात की एक ज्वेलरी शॉप दूल्हा-दुल्हन के लिए बेच रही 'हीरों से जड़ा' खास मास्क, कीमत 4 लाख रूपये

गुजरात (Gujarat) के सूरत (Surat) में एक ज्वेलरी शॉप (Jewellery Shop) ने कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के बीच हो रही शादी के लिए कुछ खास इंतजाम किया है. इस ज्वेलरी शॉप (Jewellery Shop) ने एक खास तरह का मास्क तैयार किया है जिसकी कीमत 1.5 लाख से 4 लाख तक की होगी.

गुजरात की एक ज्वेलरी शॉप दूल्हा-दुल्हन के लिए बेच रही 'हीरों से जड़ा' खास मास्क, कीमत 4 लाख रूपये

गुजरात की एक ज्वेलरी शॉप दूल्हा-दुल्हन के लिए बेच रही

गुजरात (Gujarat) के सूरत (Surat) में एक ज्वेलरी शॉप (Jewellery Shop) ने कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के बीच हो रही शादी के लिए कुछ खास इंतजाम किया है. इस ज्वेलरी शॉप (Jewellery Shop) ने एक खास तरह का मास्क तैयार किया है जिसकी कीमत 1.5 लाख से 4 लाख तक की होगी. अब आप सोचेंगे ऐसा क्या खास है इस मास्क में जो जिसकी कीमत इतनी ज्यादा है तो आपको बता दें कि यह मास्क कोई आम मास्क की तरह नहीं होगा बल्कि यह हीरों से जड़ा मास्क होगा. यह हीरे असली भी हो सकते हैं या आप अमेरिकन डॉयमंड भी लगवा सकता है. यह पूरी तरह से आपके ऊपर निर्भर करता है कि आपको किस तरह के हीरे अपने मास्क के ऊपर लगाने है. 

न्यूज एजेंसी ANI से खास बातचीत में ज्वेलरी शॉप के मालिक दीपक चोकसी ने कहा, हीरों से जड़ा मास्क का आइडिया मेरे दिमाग में तब आया जब एक ग्राहक मेरे दुकान पर आए और उनके घर में शादी थी. उन्होंने दुल्हा- दुल्हन के लिए अनोखे तरह की मास्क की मांग की. तब मुझे ख्याल आया कि क्यों न कोरोनावायरस लॉकडाउन के अंतर्गत शादी को यादगार बनाया जाए. और फिर हमने डिजाइनरों को स्पेशल तरह की मास्क बनाने का काम सौंपा.

आपको जानकर हैरानी होगी मास्क बनने के बाद वह ग्राहक फिर हमारे दुकान पर आए और उन्होंने मास्क खरीदा. इसके बाद हमने और भी मास्क बनाए. दीपक चोकसी ने एएनआई को बताया कि अब वह दिन दूर नहीं जब इस तरह के मास्क की जरूरत लोगों को पड़ेगी. आपको बता दें कि इन मास्क को बनाने के लिए सोने के साथ प्योर डायमंड और अमेरिकन डायमंड का इस्तेमाल किया गया है. 
 

दीपक चोकसी ने बताया की मास्क से हीरे और सोने ग्राहकों की इच्छा के अनुसार निकाला जा सकता है और इसका उपयोग दूसरे ज्वेलरी को बनाने में भी किया जा सकता है. दुकान के एक ग्राहक देवांशी ने कहा, "मैं ज्वेलरी खरीदने के लिए दुकान पर आई थी, क्योंकि परिवार में शादी है.  फिर मैंने हीरा जड़ा मास्क देखा, फिर यह मास्क मुझे ज्वेलरी की तुलना में अधिक अच्छी लगी. इसलिए, मैंने इसे खरीदने का फैसला किया और सबसे खास बात यह है कि यह मेरे ड्रेस के मैचिंग के हिसाब से थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि हाल ही में, पुणे के रहने वाले शंकर कुराडे नाम के एक व्यक्ति ने सोने का मास्क बनाकर पहने हुए थे. यह मास्क पूरे सोने का बना हुआ था और इसकी कीमत 2. 89 लाख रूपये हैं. जब शंकर से इस मास्क को लेकर बात की गई तो उन्होंने कहा यह बेहद आरामदायक मास्क है.