फिल्मी स्टाइल में बचाई ट्रक ड्राइवर ने गाय की जान, 180 डिग्री पर घुमा दी गाड़ी, देखें VIDEO

गुजरात के जूनागढ़ में कुछ ऐसा हुआ जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. हर कोई इस वीडियो को शेयर कर रहा है. ट्रक ड्राइवर ने फिल्मी स्टाइल में गाय की जान बचाई.

फिल्मी स्टाइल में बचाई ट्रक ड्राइवर ने गाय की जान, 180 डिग्री पर घुमा दी गाड़ी, देखें VIDEO

ट्रक ड्राइवर ने फिल्मी स्टाइल में गाय की जान बचाई.

गुजरात के जूनागढ़ में कुछ ऐसा हुआ जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. हर कोई इस वीडियो को शेयर कर रहा है. ट्रक ड्राइवर ने फिल्मी स्टाइल में गाय की जान बचाई. CCTV फुटेज में देखा जा सकता है कि ट्रक ड्राइवर ने अपनी जान को रिस्क में डालकर गाय की जान बचाई. वीडियो देखकर आपको भी फिल्मी सीन लगेगा. जूनागढ़-मेनदरदा रोड पर एक ट्रक फुल स्पीड में आ रही थी. उसी वक्त गाय सड़क के सामने आ गई. जैसे ही ड्राइवर की नजर पड़ी तो उसने फुल स्पीड में ब्रेक लगा दिए. 

शर्टलेस होकर सड़कों पर बेचता है चिकन, VIRAL हो रही हैं ये तस्वीरें

उन्होंने गाय को बचाने के लिए अपनी जान दांव पर लगा दी. CCTV कैमरे में ये घटना रिकॉर्ड हो गई. गाड़ी इतनी स्पीड में थी कि ब्रेक मारने के पर गाड़ी पलट भी सकती थी. ड्राइवर ने 180 डिग्री पर गाड़ी घुमा दी.

टीम इंडिया से दूर विराट कोहली दिखे अनुष्का शर्मा के साथ, रेस्टोरेंट में इस तरह आए नजर

शुक्र था कि ड्राइवर ने गाड़ी का बैलेंस नहीं खोया और गाड़ी को अच्छी तरह संभाल लिया. अगर गाड़ी पलट जाती तो बड़ा हादसा हो सकता था. ड्राइवर ने गाड़ी को पूरी तरह मोड़ दिया और गाय के बिलकुल पास ने निकाल दिया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

पति करता था पत्नी पर शक, करवानी चाही जासूसी तो महिला ने किया कुछ ऐसा

देखें VIDEO:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com