गुजरात के जंगलों में घास चरते दिखा शेर, Video देखकर लोग रह गए हैरान

शेर के घास खाता हुआ वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया जा रहा है.

गुजरात के जंगलों में घास चरते दिखा शेर, Video देखकर लोग रह गए हैरान

गुजरात के जंगलों में घास चरते दिखा शेर.

शेर के घास खाता हुआ वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि शेर खड़ा है और घास खा रहा है. शेर को मांसाहारी खाने की आदतें होती हैं. यहां शेर को घास खाता देख लोग हैरान हैं. 

कश्मीरी लड़कियों को भगाकर बिहार लाए युवक, पुलिस पहुंची तो बोले- 'हमने की है शादी' और फिर...

एक यूजर ने लिखा- क्या आपने कभी शेर को घास खाते देखा है? वहीं एक यूजर ने लिखा- शेर घास चर रहा है. क्या ये नॉर्मल है? गुजरात फॉरेस्ट डिपार्टमेंट ने ट्वीट करते हुए बताया कि शेर ऐसा क्यों कर रहा है. उन्होंने लिखा- 'जब शेर का पेट खराब होता है तो वो उल्टी करने के लिए घास खाता है.' डिपार्टमेंट ने ट्वीट करते हुए बताया कि ये वीडियो खंभा जंगल का है. जहां शेर घास खाता दिख रहा है. 

Ganesh Chaturthi 2019: शख्स ने बनाई ऐसी गणेश प्रतिमा, विसर्जन के बाद बन जाएगा पेड़

देखें VIDEO:

एक यूजर ने लिखा- 'मुझे खेद है, लेकिन मुझे लगता है कि शेर और कुत्ते पेट साफ करने के लिए घास खाते हैं.' वहीं एक यूजर ने लिखा- 'शेर साधारण घास नहीं खा रहा है. वो घास से दवा ले रहा है. कार्निवोर्स इसे नियमित रूप से करते हैं.'

'लैंड करा दे...' वीडियो के बाद सोशल मीडिया स्टार बना ये शख्स, बोला- 'पैराग्लाइडिंग के बाद अब मैं...'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कई लोगों के लिए वीडियो कुछ बेहद असामान्य हो सकता है, लेकिन पता चलता है कि जंगली जानवरों में यह व्यवहार इतना असामान्य नहीं है.