जैसे ही खोला घर का दरवाजा, तो बाहर कुएं पर बैठे थे दो शेर, घूरकर देखा और फिर... देखें खतरनाक Video

गुजरात (Gujarat) में जब मालिक ने घर का दरवाजा खोला तो बाहर दो शेर कुएं पर बैठे थे और मजे से पानी (Man Found Lions Outside Home Drinking Water From The Well) पी रहे थे. देखकर मालिक चौंक गया. यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

जैसे ही खोला घर का दरवाजा, तो बाहर कुएं पर बैठे थे दो शेर, घूरकर देखा और फिर... देखें खतरनाक Video

जैसे ही खोला घर का दरवाजा, तो बाहर कुएं पर बैठे थे दो शेर और फिर... देखें Video

सुबह-सुबह अगर आप अपने घर का दरवाजा खोलें और बाहर शेर आपको घूरते दिखे, तो आप क्या करेंगे? शायद आप चौंक जाएंगे और डर के मारे चिल्लाने लगेंगे. ऐसा ही हुआ गुजरात (Gujarat) में जब मालिक ने घर का दरवाजा खोला तो बाहर दो शेर कुएं पर बैठे थे और मजे से पानी (Man Found Lions Outside Home Drinking Water From The Well) पी रहे थे. देखकर मालिक चौंक गया. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि मालिक मोबाइल पर रिकॉर्डिंग करते हुए घर का दरवाजा खोलता है. जैसे ही वो दरवाजा खोलता है, तो घर के बाहर ही कुएं पर दो शेर बैठे नजर आते है. वो मालिक को घूरकर देखते हैं और फिर पानी पीने लगते हैं. डरकर शख्स पूरा दरवाजा नहीं खोलता है और चुपके से देखता रहता है. 

फॉरेस्ट ऑफिसर साकेत ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'अगर आप दरवाजा खोलें और ऐसा नजारा दिखे तो आप क्या करेंगे?'

देखें Video:

साकेत ने आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा और फॉरेस्ट ऑफिसर सुशांत नंदा को वीडियो में टैग किया. उन्होंने इस वीडियो को रि-ट्वीट किया है. इस वीडियो को उन्होंने 2 अप्रैल की सुबह शेयर किया था, जिसके अब तक 600 से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही कई लाइक्स और रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. कमेंट सेक्शन में लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com