NDTV Khabar

उंगली डालकर शख्स ऐसे निकालता था ATM से पैसे, CCTV में पकड़ आई चोरी

शख्स ने एक ट्रिक से एटीएम (ATM) से लाखों रुपये निकाल लिए. सूरत (Surat) के रहने वाले हरेश पटेल (Haresh Patel) ने एटीएम में एक ट्रिक से 1.54 लाख रुपये निकाल लिए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उंगली डालकर शख्स ऐसे निकालता था ATM से पैसे, CCTV में पकड़ आई चोरी

एटीएम से शख्स ने चोरी से निकाले 1.5 लाख रुपये.

खास बातें

  1. शख्स ने चोरी से एटीएम से निकाले 1.5 लाख रुपये.
  2. गुजरात के सूरत में हरेश पटेल नाम के शख्स ने किया फ्रॉड.
  3. यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के मैनेजर ने पकड़ी शख्स की चाल.

गुजरात (Gujarat) के एक शख्स ने ऐसा किया जिसकी चर्चा हर जगह हो रही है. शख्स ने एक ट्रिक से एटीएम (ATM) से लाखों रुपये निकाल लिए. सूरत (Surat) के रहने वाले हरेश पटेल (Haresh Patel) ने एटीएम में एक ट्रिक से 1.54 लाख रुपये निकाल लिए. बैंक ने जब इस ट्रिक को पकड़ा तो वो भी हैरान रह गए. वह उंगली के जरिए एटीएम से पैसे निकालता था. उसका रिकॉर्ड अकाउंड में नहीं होता था. 

छक्का जड़ने के बाद ऐसे चिढ़ाने लगा बल्लेबाज, झल्ला गया गेंदबाज, वायरल हुआ VIDEO

timesofindia की खबर के मुताबिक, सूरत के उतरन की रहने वाले हरेश पटेल को यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के मैनेजर की शिकायत के बाद हिरासत में लिया गया. यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के मैनेजर अनूप सिंह ने चंद्रखेड़ा थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद कार्यवाही की गई. मैनेजर अनूप ने बताया- जब मैं शाम को डाले हुए रुपये और निकाले गए रुपयों की गिनती कर रहा था तो कुछ गड़बड़ लग रही थी. कुछ मैच नहीं हो रहा था. जब मैंने रिकॉर्ड्स चेक किए तो एक कस्टमर पर शक हुआ. 

PSL का मैच देखने दुबई स्टेडियम पहुंचे थे दो भारतीय, अंदर घुसने से रोका और...


हरेश पटेल का अकाउंट यूबीआई के हरिपुरा ब्रांच में है. हरीश पटेल जुलाई से लेकर नवंबर तक शिकायत करता आ रहा था कि वो जो पैसे निकालने की कोशिश कर रहा है वो निकल नहीं रहे हैं. वो उस वक्त 9 से 15 हजार रुपये तक निकाला करता था. ताकि किसी को शक न हो. 

टिप्पणियां

आकाश अंबानी की प्री-वेडिंग पार्टी में आमिर खान ने श्लोका के साथ किया 'आती क्या खंडाला' पर डांस, देखें VIDEO

पटेल ने बैंक को बताया कि जब भी वो पैसे निकालने जाता है तो वो निकलते नहीं है. उसने एटीएम की गड़बड़ बताया था. लेकिन जब इंजीनियर चेक करने पहुंचे तो सबकुछ ठीक था. बैंक ऑफीशियल्स ने सीसीटीवी चेक किया तो उनके होश उड़ गए. सब इंस्पेक्टर वीआर देसाई ने बताया कि हरेश पटेल- 'पैसे निकालते वक्त कैश डिस्पेंसर ट्रे में उंगली फंसा लेता था. पैसे आते ही वो ट्रे को ब्लॉक कर देता था. ऐसे में अगर पैसे निकाल लेते हैं तो स्लिप पर ट्रांजेक्शन फैल बताता था और अकाउंट से पैसे नहीं कटते थे. ऐसे में वो स्लिप लेकर बैंक जाता था और शिकायत दर्ज करता था.' सब इंस्पेक्टर देसाई ने कहा- ''ये ट्रिक पहले भी कई गैंग कर चुकी है. अब हम उससे पता लगा रहे हैं कि ये काम उसने और किस एटीएम में किया है.''



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement