गुजरात में पागल सांड का आतंक, जो निकला सड़क से उसे उड़ाया... देखें VIDEO

गुजरात (Gujarat) का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral) हो रहा है जिसमें एक सांड ने आतंक मचा दिया. उसके सामने जो आता वो उस पर अटैक कर रहा है.

गुजरात में पागल सांड का आतंक, जो निकला सड़क से उसे उड़ाया... देखें VIDEO

गुजरात में पागल सांड का आतंक

सांड को सबसे खतरनाक माना जाता है. एक बार जब पागल हो जाए तो किसी को नहीं छोड़ता. वैसे तो सांड दिखने में काफी शांत दिखता है, लेकिन एक बार दिमाग फिर जाए तो पागल हो जाता है. गुजरात (Gujarat) का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral) हो रहा है जिसमें एक सांड ने आतंक मचा दिया. उसके सामने जो आता वो उस पर अटैक कर रहा है. सीसीटीवी पर ये वीडियो रिकॉर्ड हो गया. जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

पूर्व मिस इंडिया ने सुनाई आधी रात हुई छेड़छाड़ की डरावनी कहानी, बोलीं- 'मैं वीडियो बना रही थी और वो...'

मामला गुजरात के राजकोट का है. जहां सांड ने दो लोगों पर अटैक किया. वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क के किनारे एक सांड खड़ा है. जैसे ही वहां से एक साइकल चालक गुजरता है तो सांड उस पर अटैक कर देता है. वो सड़क पर गिर जाता है. जैसे ही वो उठा तो सांड ने फिर अटैक कर दिया. जिसके बाद एक शख्स ने उसे बचाया. 

विशाल मकड़ी ने निगल लिया चार पैर वाला जानवर, देखते रह गए लोग, तस्‍वीरें वायरल

देखें VIDEO:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जिसके बाद वो सड़क किनारे आकर खड़ा हो गया. जिसके बाद एक बाइक पर आया, सांड ने उस पर भी अटैक कर दिया. ये घटना मंगलवार की है. जिसके बाद सांड को गोशाला में शिफ्ट कर दिया गया है. ANI ने इस वीडियो को शेयर किया है. जो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो के 10 हजार से ज्यादा व्यूज, 360 लाइक्स और 131 रि-ट्वीट्स हो चुके हैं.