NDTV Khabar

Zomato के डिलिवरी बॉय का VIDEO वायरल, बारिश में गाड़ी हुई खराब तो किया ऐसा...

गुजरात में एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसको देखने के बाद आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी. सोशल मीडिया पर प्लैटफॉर्म्स पर इस वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Zomato के डिलिवरी बॉय का VIDEO वायरल, बारिश में गाड़ी हुई खराब तो किया ऐसा...

गुजरात में बारिश के बीच खाना देने पहुंचा Zomato का डिलिवरी बॉय

फूड एप जोमेटो (Zomato) आज कल काफी चर्चा में हैं. एक कस्टमर ने मुस्लिम डिलिवरी बॉय से खाना लेने से मना कर दिया तो जोमेटो ने कहा- 'भोजन का कोई धर्म नहीं है. यह एक धर्म है.' जिसके लिए उनकी खूब तारीफ हुई. जोमेटो के मालिक ने भी कंपनी का सपोर्ट किया. जिसके बाद कुछ लोग कस्टमर के सपोर्ट में आ गए और जोमेटो के एप को अनइंस्टॉल करना शुरू कर दिया. इसी बीच गुजरात में एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसको देखने के बाद आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी. सोशल मीडिया पर प्लैटफॉर्म्स पर इस वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है. 

Zomato मामले पर भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस, Tweet कर शख्स से बोलीं - ज्यादा नफरत नहीं करते...

गुजरात के वडोदरा में भारी बारिश के कारण जनजीवन बाधित हो चुका है. बारिश के कारण सड़कों पर पानी भर चुका है. जिसके कारण लोग सड़कों पर निकल नहीं पा रहे हैं. इसी बीच फूड एप जोमेटो का एक डिलिवरी बॉय खाना डिलीवर करने पहुंचा. लेकिन रास्ते में ही उसकी गाड़ी खराब हो गई. जिसके बाद लोगों ने उसकी मदद की. इस वीडियो को ट्विटर पर रुतविक पटेल नाम के यूजर ने शेयर किया है.


डिलिवरी बॉय निकला मुस्लिम तो कस्टमर ने कैंसल किया ऑर्डर, बोला- 'किसी हिंदू को भेजो...' मिला ऐसा करारा जवाब

उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा- 'गुजरात के वडोदरा में भारी बारिश हो रही है. मैंने देखा की सड़क पर पांव तक पानी भरा हुआ था, जहां से जोमेटो का डिलिवरी बॉय गाड़ी खींचते हुए ले जा रह है. पानी के कारण उसकी गाड़ी खराब हो गई थी. उसने कस्टमर को कॉल किया और खाने को डिलीवर किया.' इस वीडियो के 10 हजार व्यूज, 300 रि-ट्वीट्स और 700 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

Zomato का 'रोल काका' कहलाता है ये शख्स, ऑर्डर कैंसिल होने पर करता है ऐसा काम

देखें VIDEO:

टिप्पणियां

मूसलाधार बारिश से शहर के अधिकतर इलाके और सड़कें जलमग्न हो गईं. वडोदरा हवाई अड्डे को बुधवार से ही बंद कर दिया गया है वहीं पटरियों पर जलभराव के कारण कई रेलगाड़ियां रद्द कर दी गईं या उनके मार्ग परिवर्तित कर दिए गए. गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने कहा कि वडोदरा के छनी इलाके में भारी बारिश के चलते दीवार गिरने से बुधवार शाम चार मजदूरों की मौत हो गई.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement