Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस VIDEO के कारण सस्पेंड हुई गुजरात की महिला पुलिसकर्मी, सलमान के गाने पर थाने के अंदर कर रही थी डांस

गुजरात की महिला पुलिसकर्मी को बुधवार को इसलिए सस्पेंड कर दिया गया क्योंकि वो पुलिस स्टेशन के अंदर बॉलीवुड सॉन्ग पर डांस कर रही थी. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. जिसके बाद उसे सस्पेंड कर दिया गया.

इस VIDEO के कारण सस्पेंड हुई गुजरात की महिला पुलिसकर्मी, सलमान के गाने पर थाने के अंदर कर रही थी डांस

मेहसाणा जिले के लंगनाज पुलिस स्टेशन में लोक रक्षक दल (LRD) में तैनात अर्पिता चौधरी नाम की महिला पुलिसकर्मी लॉकअप के सामने डांस करते हुए शॉर्ट वीडियो क्लिप बनाया.

गुजरात की महिला पुलिसकर्मी को बुधवार को इसलिए सस्पेंड कर दिया गया क्योंकि वो पुलिस स्टेशन के अंदर बॉलीवुड सॉन्ग पर डांस कर रही थी. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. जिसके बाद उसे सस्पेंड कर दिया गया. मेहसाणा जिले के लंगनाज पुलिस स्टेशन में लोक रक्षक दल (LRD) में तैनात अर्पिता चौधरी नाम की महिला पुलिसकर्मी लॉकअप के सामने डांस करते हुए शॉर्ट वीडियो क्लिप बनाया. सलमान खान की 'किक' फिल्म के गाने 'तू ही तू' पर डांस करती दिख रही हैं. 

पुलिस स्टेशन में डांस करने लगी महिला पुलिसकर्मी, वीडियो हुआ Viral तो गिरी गाज

फेसबुक, ट्विटर और वाट्सऐप पर ये वीडियो वायरल हो रहा है. अर्पिता चौधरी का टिकटॉक अकाउंट है, जिसमें वो काफी एक्टिव रहती हैं. वहां उनके कई वीडियो हैं. @anaa_queen_2117 नाम से उनका यूजर आईडी है. आपको बता दें, कि अर्पिता चौधरी के टिक-टॉक पर 14 हजार से ज्यादा फैन्स हैं. उनके सभी वीडियो को अब तक 55 हजार से ज्याद हर्ट्स मिल चुके हैं. टिक-टॉक पर उन्होंने अपनी प्रोफाइल के कैप्शन पर लिखा है- 'अभी तो शुरू हुए हैं... पार्टी अभी बाकी है मेरे दोस्त.'

उत्तर प्रदेश : बांदा में 9 साल की बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश में अधेड़ व्यक्ति गिरफ्तार

डीएसपी मनजीत वनजारा ने संवाददाताओं को बताया कि ''अर्पिता चौधरी ने नियमों का उल्लंघन किया है. वह ड्यूटी के दौरान यूनिफॉर्म में नहीं थी. दूसरा, वह लंगनाज गांव के पुलिस स्टेशन में अपना वीडियो बना रही थी. पुलिस को खुद अनुशासन का पालन करना चाहिए, जिसे उसने नहीं निभाया और इस वजह से उसे निलंबित कर दिया गया.''

जम्मू कश्मीर: डोडा में 5 लाख का इनामी लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी गिरफ्तार

अधिकारी ने कहा, अर्पिता चौधरी द्वारा यह वीडियो 20 जुलाई को बनाया गया था, जोकि अब सोशल मीडिया साइट्स और व्हाट्सएप पर वायरल हो गया है. डीएसपी ने बताया कि महिला पुलिसकर्मी अर्पिता चौधरी ने साल 2016 में लोक रक्षक दल में तैनाती हुई थी, जिसके बाद 2018 में मेहसाणा में पोस्टिंग मिली थी.