बेटी की शादी से पहले दूल्हे के पिता संग भागी मां लौटी वापस, पति ने छोड़ा तो किया ऐसा...

गुजरात में अपने बच्चों की शादी से पहले भागी दुल्हन की मां और दूल्हे के पिता अपने-अपने घर वापस लौट आए हैं. सूरत के रहने वाले हिम्मत पटेल (43) और नवसारी की शोभना रावल (42) बीती 10 जनवरी को लापता हो गए थे.

बेटी की शादी से पहले दूल्हे के पिता संग भागी मां लौटी वापस, पति ने छोड़ा तो किया ऐसा...

बेटी की शादी से पहले दूल्हे के पिता संग भागी मां लौटी वापस.

गुजरात में अपने बच्चों की शादी से पहले भागी दुल्हन की मां और दूल्हे के पिता अपने-अपने घर वापस लौट आए हैं. पुलिस ने मंगलवार को बताया कि सूरत के रहने वाले हिम्मत पटेल (43) और नवसारी की शोभना रावल (42) बीती 10 जनवरी को लापता हो गए थे.

बर्फीली सड़क से फिसलकर कार ने खाई पलटी, पहाड़ से गिरी और फिर... देखें हादसे का पूरा Video

अधिकारी ने बताया, ''पटेल के बेटे को रावल की बेटी से अगले महीने शादी करनी थी. 10 जनवरी को लापता होने के बाद, पटेल और रावल 26 जनवरी को क्रमश: सूरत और नवसारी पुलिस के सामने पेश हुए. इस दौरान दोनों मध्य प्रदेश के उज्जैन में रुके हुए थे.'' नवसारी के पुलिस अधीक्षक गिरीश पांड्या ने बताया कि रावल के पति ने उसे वापस लेने से मना कर दिया है, इसलिए वह अपने मायके चली गई है.

Newsbeep

पीछे से लड़के ने मारा मुक्का तो Attack करने के लिए हाथी ने लगा दी दौड़, देखें पूरा Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दूल्हे के पिता का टेक्सटाइल का कारोबार है और वह 10 जनवरी से गायब थे. दूल्हे के पिता अमरेली में एक राजनीति पार्टी के सदस्य भी हैं. वह दुल्हन की मां को कॉलेज के दिनों से जानते हैं. उस वक्त दोनों कटारगाम में एक दूसरे के पड़ोसी थे और काफी अच्छे दोस्त भी थे. दोनों के कुछ करीबी दोस्तों ने बताया कि वो दोनों पहले भी रिलेशनशिप में थे. हालांकि, दुल्हन की मां की शादी उसके वर्तमान पति से हो गई, जो नवसारी में रहता है.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)