गाना सुनते ही कमर मटकाने लगा बॉलीवुड एक्ट्रेस का बेटा, मां ने भी ऐसे दिया साथ... देखें Video

गुल पनाग (Gul Panag) का अपने दो साल के बेटे निहाल (Nihal) के साथ डांस करते हुए वीडियो (Viral Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. इस वडियो (Viral Video) में गुल पनाग के बेटे निहाल कुर्सी पर चढ़कर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

गाना सुनते ही कमर मटकाने लगा बॉलीवुड एक्ट्रेस का बेटा, मां ने भी ऐसे दिया साथ... देखें Video

गुल पनाग इस अंदाज में बेटे निहाल के साथ कर रही हैं डांस

गुल पनाग (Gul Panag) का अपने दो साल के बेटे निहाल (Nihal) के साथ डांस करते हुए वीडियो (Viral Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. इस वडियो (Viral Video) में गुल पनाग के बेटे निहाल कुर्सी पर चढ़कर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं गुल पनाग एक्सरसाइज के फॉम में डांस करती हुई नजर आ रही है. इस वीडियो में मां- बेटे अमेरिकी रॉक बैंड के वैन हैलेन का मशहूर गाना Aint Talkin' Bout Love गाना पर डांस करती हुई नजर आ रही है.

सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि गुल पनाग के बेटे निहाल कुर्सी पर खड़े होकर डांस कर रहे हैं. वहीं मां गुल पनाग अपने बेटे के साथ- साथ ताल में ताल मिलाते हुए नजर आ रही है. इस वीडियो को गुल पनाग ने दोपहर के वक्त अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया. जिसमें उन्होंने लिखा, "निहाल का पसंदीदा गाना है!"  आगे गुल पनाग लिखती हैं कि मुझे इस बात की खुशी है कि मेरे घर में यह गाना बार- बार सुना जा रहा है. 

गुल पनाग के इस वीडियो को अब तक 16 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. साथ ही इस वीडियो की लोग तारीफ करते हुए कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, किया प्यारा है ये वीडियो. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा निहाल की पसंद काफी अच्छी है.  इस वीडियो पर एक्ट्रेस रसिका दुग्गल ने भी कमेंट करते हुए लिखा, हाहाहाहा बेहद प्यारा है. वहीं टीवी एक्ट्रेस श्रुति सेठ ने कमेंट करते हुए लिखा, "सो क्यूट". 

आपको बता दें कि गुल पनाग ने मार्च 2011 में अपने लंबे समय के ब्वॉयफ्रेंड ऋषि अत्तारी से शादी की. उनके बेटे निहाल का जन्म 2018 में हुआ था. निहाल अक्सर अपनी मां के साथ वीडियो में दिख जाते हैं. जिसे गुल पनाग इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं.

इससे पहले अप्रैल के महीने में गुल पनाग ने अपने बेटे निहाल के साथ एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें उनके बेटे और उनका प्यारा कुत्ता एक्सरसाइज करने की कोशिश कर रहे थे. यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि गुल पनाग ने साल 2003 में फिल्म धूप से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. साथ ही उन्होंने पायलट की ट्रेनिंग भी की है. सिर्फ इतना ही नहीं गुल पनाग मिस इंडिया भी रह चुकी हैं.