Gurugram Police ने अरिजीत सिंह के अंदाज में कहा- 'घर को छोड़कर अगर तुम जाओगे, बड़ा पछताओगे'

अरिजीत सिंह (Arijit Singh) का फेमस गाना 'मुझे छोड़कर जो तुम जाओगे, बड़ा पछताओगे' तो आपको याद ही होगा लेकिन इस गाने को गुरुग्राम पुलिस (Gurugram Police) ने जिस तरह से इस्तेमाल किया है वह बेहद काबिलेतारीफ है.

Gurugram Police ने अरिजीत सिंह के अंदाज में कहा- 'घर को छोड़कर अगर तुम जाओगे, बड़ा पछताओगे'

Gurugram Police ने अरिजीत सिंह के अंदाज में कहा

नई दिल्ली:

सिंगर अरिजीत सिंह (Arijit Singh) का फेमस गाना 'मुझे छोड़कर जो तुम जाओगे, बड़ा पछताओगे' तो आपको याद ही होगा लेकिन इस गाने को गुरुग्राम पुलिस (Gurugram Police) ने जिस तरह से इस्तेमाल किया है वह बेहद काबिलेतारीफ है. गुरुग्राम पुलिस (Gurugram Police) ने अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल से एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लॉकडाउन (Lockdown) के नियमों को तोड़ने वाले को अरिजीत सिंह (Arijit Singh) के अंदाज में चेतावनी दी है. उन्होंने ट्वीट (Tweet) करते हुए लिखा है, घर को छोड़कर जो तुम जाओगे, बड़ा पछताओगे. साथ ही उन्होंने लिखा है कि घर में रहें सुरक्षित रहें.

गुरुवार को गुरुग्राम (Gurugram) ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) के ऑफिशियल ट्विटर (Twitter)  ने लोगों को कोरोनावायरस को लेकर जागरूक करते हुए अरिजीत सिंह का गाना ट्वीट किया. साथ ही गुरुग्राम पुलिस ने फोटो पोस्ट किया जिसमें एक व्यक्ति को अपने घर से बाहर निकलते हुए दिखाया गया है .जैसे ही वह आदमी दरवाजे के बाहर पैर निकलता है तो कोरोनावायरस कुल्हाड़ी लेकर खड़ा है. वहीं एक कुल्हाड़ी के साथ हमला करने के लिए तैयार है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ट्वीटर पर कई लोगों ने कमेंट किया है. गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस ने इस ट्वीट के जरिए लोगों को जागरूक करने की कोशिश की. वहीं पर कई लोगों ने कमेंट करते हुए लिखा कि शानदार जवाब.

कोरोनावायरस से अबतक पूरी दुनिया में 2 मिलियन से अधिक लोग संक्रमित हो चुके हैं. भारत में, 16 अप्रैल तक कोरोनावायरस के 12,000 से अधिक मामले दर्ज किए गए हैं.