Tiger Shroff के गाने पर रेस्टोरेंट के वेटर ने किया ऐसा धमाकेदार डांस, सीटियां बजाने लगे लोग - देखें Video

गुवाहाटी (Guwahati) के एक रेस्टोरेंट में करतब करते युवा वेटर (Waiter) का एक वीडियो (Viral Video) अब नेटिज़न्स का ध्यान आकर्षित कर रहा है. वेटर ने शानदार अंदाज में टाइगर श्रॉफ के गाने पर डांस (Waiter’s Dance On Tiger Shroff Song) किया.

Tiger Shroff के गाने पर रेस्टोरेंट के वेटर ने किया ऐसा धमाकेदार डांस, सीटियां बजाने लगे लोग - देखें Video

Tiger Shroff के गाने पर वेटर ने किया ऐसा धमाकेदार डांस, सीटियां बजाने लगे लोग - देखें Video

गुवाहाटी (Guwahati) के एक रेस्टोरेंट में करतब करते युवा वेटर (Waiter) का एक वीडियो (Viral Video) अब नेटिज़न्स का ध्यान आकर्षित कर रहा है. वेटर ने शानदार अंदाज में टाइगर श्रॉफ के गाने पर डांस (Waiter's Dance On Tiger Shroff Song) किया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. मूव्स को देख, आप भी सुरजीत त्रिपुरा के टैलेंट के फैन हो जाएंगे. इस वीडियो को फेसबुक (Facebook) पर एक महिला ने शेयर किया है, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है.

सुरजीत त्रिपुरा टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बागी' के गाने पर डांस कर रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि रेस्टोरेंट में लोग बैठे हुए हैं और वो उनके सामने खड़े होकर डांस कर रहा है. वो बीच-बीच में स्लो-मोशन स्टेप्स भी कर रहा है और रोबोट डांस भी कर रहा है. उनके डांस स्टेप्स को देखकर लोग हैरान रह जाते हैं और सीटियां बजाने पर मजबूर हो जाते हैं.

6 फरवरी को सोनाली कृष्णा ने इस वीडियो को फेसबुक पर शेयर किया है. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'आज गुवाहाटी में, हमें सरप्राइज करने के लिए धन्यवाद सुरजीत त्रिपुरा... आपने शानदार परफॉर्म किया.'

यहां क्लिक कर देखें पूरा Video-

इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. अब तक इसको 80 हजार से ज्यादा बार देखा गया है. साथ ही हजार से ज्यादा लाइक्स और कई कमेंट्स आ चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऐसा उन्होंने पहली बार नहीं किया है. हर बार वो लोगों के बीच रेस्टोरेंट में डांस कर चुके हैं. लेकिन यह वीडियो अब वायरल हुआ है. लोगों को इंटरटेन करने के साथ-साथ वो अपना टैलेंट भी लोगों तक पहुंचा रहे हैं.