NDTV Khabar

चले थे मकड़ी को पकड़ने, फिर जो हुआ देखकर उड़ जाएंगे आपके चेहरे की हवाइयां

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चले थे मकड़ी को पकड़ने, फिर जो हुआ देखकर उड़ जाएंगे आपके चेहरे की हवाइयां

21 अप्रैल को शेयर किए गए इस वीडियो को 660,711 लोग शेयर कर चुके हैं.

खास बातें

  1. बाउल में मकड़ी गया था अमेरिकी युवक
  2. मकड़ी उसके चेहरे पर पहुंच गया
  3. वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल
नई दिल्ली: कमरे में जब कभी मकड़ी आ जाए तो लोग उसे तुरंत भगाने के सारे उपाय करने लग जाते हैं. ऐसा ही कुछ अमेरिका में देखने को मिला. यहां एक शख्स मकड़ी को भगाने की कोशिश कर रहा था, तभी उसके साथ ऐसी घटना घट गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ऑल एनिमल्स (All Animals) के फेसबुक पेज से 21 अप्रैल को शेयर किए गए इस वीडियो को 660,711 लोग शेयर कर चुके हैं. साथ ही छह करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो पर काफी संख्या में कमेंट भी आ रहे हैं.

टिप्पणियां
वीडियो को देखकर ऐसा लगता है कि अमेरिकी युवक मकड़ी को जिंदा पकड़कर उसे घर के बाहर फेंकने की कोशिश कर रहा था. उसे मारना नहीं चाहता था. शायद इसलिए वह एक बाउल को लेकर मकड़ी को पकड़ रहा होता है. वह सीढ़ी के सहारे से कमरे की छत के ऊपरी हिस्से तक पहुंचता है. वह मकड़ी को बाउल में भी गिरा लेता है. जैसे ही वह उस मकड़ी को देखने के लिए बाउल को नीचे करता है तो मकड़ी बाउल से गायब दिखाई देती है.
 
 
 
युवक चौंक जाता है. उसने मकड़ी को सुरक्षित बाउल के जरिए छत से हटाया था, लेकिन मकड़ी गई कहां? तभी उसे अहसास होता है की मकड़ी उसके चेहरे पर है और वह लड़का बुरी तरह से घबरा जाता है. लड़का चिल्लाते हुए वीडियो बना रहे अपने साथी से मकड़ी को हटाने के लिए कहता है.

यह वीडियो देखकर शायद आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाए. वीडियो में युवक के चेहरे का भाव देखने लायक है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement