कोरोना के बीच मार्केट में भीड़ देख गुस्सा गए हरभजन सिंह, बोले - 'सॉरी डॉक्टर, हम शॉपिंग कर रहे हैं...'

भारत (India) में कोरोनावायरस (CoronaVirus) के मामले बढ़ते जा रहे हैं. इसी बीच बाजार में भारी भीड़ देख टीम इंडिया के खिलाड़ी हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) गुस्सा गए. उन्होंने अपना रिएक्शन दिया है.

कोरोना के बीच मार्केट में भीड़ देख गुस्सा गए हरभजन सिंह, बोले - 'सॉरी डॉक्टर, हम शॉपिंग कर रहे हैं...'

कोरोना के बीच मार्केट में भीड़ देख गुस्सा गए हरभजन सिंह, दिया ऐसा रिएक्शन...

भारत (India) में कोरोनावायरस (CoronaVirus) के मामले बढ़ते जा रहे हैं. भारत में कुल मरीज़ों का आंकड़ा 2,97,535 हो गया है. इस बीच भारत कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित 10 देशों की सूची में ब्रिटेन को पछाड़कर चौथे स्थान पर पहुंच गया है. दो महीने लॉकडाउन के बाद सरकार ने लोगों को कुछ राहत दी हैं. मार्केट को वापिस खोल दिया गया है. इसके साथ-साथ मामले भी बढ़ते जा रहे हैं. अनलॉक 1 में कहीं लोग घर पर ही हैं तो कुछ लोग बाहर निकलकर शॉपिंग कर रहे हैं. बाजार में भारी भीड़ देख टीम इंडिया के खिलाड़ी हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) गुस्सा गए. उन्होंने अपना रिएक्शन दिया है.

हरभजन सिंह ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'सॉरी डॉक्टर्स, आप आराम करिए. हम शॉपिंग करने में बिजी हैं. हम आपसे जल्द मिलते हैं.' फोटो में देखा जा सकता है कि मार्केट में काफी भीड़ है और डॉक्टर दुखी बैठा है. 

6shqieqo

भारत में पिछले 24 घंटों में सबसे ज़्यादा 10,956 नए मरीज़ सामने आए हैं, और एक दिन में सबसे ज़्यादा 396 मरीज़ काल के गाल में समा गए हैं. भारत में कुल मरीज़ों का आंकड़ा 2,97,535 हो गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जिनमें से 1,47,195 लोग ठीक होकर घर लौट चुके हैं, जिसकी बदौलत भारत में रिकवरी रेट 49.47 प्रतिशत हो गया है. इस वक्त देश में कुल 1,41,842 सक्रिय COVID-19 मामले हैं, और भारत में अब तक कुल 8,498 लोग COVID-19 का शिकार होकर जान गंवा चुके हैं.

कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य महाराष्ट्र में इसके संक्रमितों का आंकड़ा 97 हजार के पार पहुंच गया है. महाराष्ट्र में बीते 24 घंटे में कोरोना के अब तक के सबसे ज्यादा 3607 मामले दर्ज किये गए और इस दौरान 150 लोगों की मौत भी हो गई. इसके साथ ही महाराष्ट्र ने कनाडा को पीछे छोड़ दिया.