हरभजन सिंह ने अफरीदी के लिए मांगी मदद तो लोगों ने जमकर किया Troll, बोले- 'पहले भारत के लिए तो करो...'

Harbhajan Singh ने ट्विटर के जरिए शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) के एनजीओ की मदद करने की अपील की है. भज्जी ने अपने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट कर सभी से अफरीदी के एनजीओ (NGO) को मदद करने के लिए कहा है. जिसके लिए उनको खूब ट्रोल (Troll) किया जा रहा है.

हरभजन सिंह ने अफरीदी के लिए मांगी मदद तो लोगों ने जमकर किया Troll, बोले- 'पहले भारत के लिए तो करो...'

हरभजन सिंह ने अफरीदी के लिए मांगी मदद तो लोगों ने जमकर किया Troll

टीम इंडिया के फिरकी गेंदबाज हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने ट्विटर के जरिए शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) के एनजीओ की मदद करने की अपील की है. भज्जी ने अपने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट कर सभी से अफरीदी के एनजीओ (NGO) को मदद करने के लिए कहा है. जिसके लिए उनको खूब ट्रोल (Troll) किया जा रहा है. अपने वीडियो संदेश में हरभजन ने कहा कि 'इस समय दुनिया बेहद ही मुश्किल परीक्षा से गुजर रहा है और इस दौरान शाहिद अफरीदी फाउंडेशन (Shahid Afridi Foundation) सभी की मदद के लिए अच्छा काम कर रहे हैं. ऐसे में आप सभी शाहिद अफरीदी के इस मुहिम में जुड़कर अपना योगदान दें.

भज्जी ने युवराज सिंह, वसीम अकरम और शोएब अख्तर को भी टैग किया है. कुछ फैंस को हरभजन सिंह की यह बात पसंद नहीं आई और उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया. ट्विटर पर लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले शाहिद अफरीदी पाकिस्तान में जरूरतमंद लोगों की सहायता करने के लिए आगे आए थे जिसे देखकर भज्जी काफी खुश हुए थे. हरभजन ने ट्वीट करके अफरीदी को मानवता के लिए ऐसे महान कार्य करने के लिए बधाई भी दी थी.

बता दें कि भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना, सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली और रहाणे जैसे दिग्गजों ने प्रधानमंक्षी राहत कोष में सहायता राशि दान की है. कोरोनावायरस से भारत में कुल 979 लोग संक्रमित हो गए हैं तो वहीं 25 लोगों की मौत भी हो गई है. भारत के प्रधानमंत्री मोदी ने वायरस के खतरे को देखते हुए 21 दिनों तक के लिए लॉकडाउन का ऐलान किया है.