NDTV Khabar

रिंग में गूंजा भज्जी-भज्जी...दोगुने वजन के पहलवान को हरभजन सिंह ने एक घूसे में किया चित

हरभजन को रिंग में देख द ग्रेट खली को थोड़ी मस्ती सूझी और उन्होंने एक मजबूत पहलवान को रिंग में भेज दिया. पहलवान हरभजन को चित करने के इरादे से उनकी ओर लपकता है. हरभजन एक मंजे हुए पहलवान की तरह उसके आक्रमण से बचने के लिए नीचे झुक जाते हैं. इसके बाद फुर्ति के साथ उठते हैं और पहलवान के बाजु पर वार करते हैं. वह पहलवान संतुलन खो देता है और रिंग के बाहर जाकर गिर जाता है.

506 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
रिंग में गूंजा भज्जी-भज्जी...दोगुने वजन के पहलवान को हरभजन सिंह ने एक घूसे में किया चित

जालंधर में क्रिकेटर हरभजन सिंह ने पहलवान को किया चित.

खास बातें

  1. रेसलिंग में हाथ आजमाते दिखे क्रिकेटर हरभजन सिंह
  2. हरभजन सिंह ने एक ही घूसे में पहलवान को किया चित
  3. भज्जी से दोगुने वजन का था पहलवान
नई दिल्ली: क्रिकेट के मैदान में ऑस्ट्रेलिया, दक्षिण अफ्रीका, इंग्लैंड, श्रीलंका जैसे देशों के दिग्गज बल्लेबाजों को अपनी फिरकी से परेशान करने वाले हरभजन सिंह इस बार पहलवानी के लिए सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. सोशल मीडिया पर पिछले दो-तीन दिनों से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें हरभजन रिंग में उतरे हुए हैं और अपने से दोगुने भारी-भरकम पहलवान को चित करते दिख रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह वीडियो पंजाब के जालंधर के गांव कंगनीवाल स्थित सीडब्ल्यूई अकादमी का है. बताया जा रहा है कि हरभजन इस अकादमी में WWE विजेता दलीप सिंह राणा उर्फ 'द ग्रेट खली' के साथ कुश्ती देखने गए थे. तभी वहां मौजूद पहलवानों के आग्रह पर हरभजन सिंह रिंग में उतर गए.

दिलचस्प यह है कि हरभजन को रिंग में देख द ग्रेट खली को थोड़ी मस्ती सूझी और उन्होंने एक मजबूत पहलवान को रिंग में भेज दिया. रिंग में आते ही पहलवान हरभजन को डराने के लिए कई बातें बोलता हुआ दिख रहा है. वह हरभजन सिंह कहता है कि बाहर जाओ और हार मान लो.


हमेशा मस्तमौला रहने वाले हरभजन रिंग में चुपचाप उसकी बातें सुनते दिख रहे हैं. तभी वह पहलवान माइक रखकर हरभजन को चित करने के इरादे से उनकी ओर लपकता है. हरभजन एक मंजे हुए पहलवान की तरह उसके आक्रमण से बचने के लिए नीचे झुक जाते हैं. इसके बाद फुर्ति के साथ उठते हैं और पहलवान के बाजु पर वार करते हैं. वह पहलवान संतुलन खो देता है और रिंग के बाहर जाकर गिर जाता है.

इसके बाद वहां मौजूद दर्शक भज्जी-भज्जी के नारे लगाने लगते हैं. काफी देर तक तालियों और सीटी गूंजती रहती है. दर्शकों ने हरभजन को द ग्रेट खली से लड़ने के लिए प्रोत्साहित किया, लेकिन उन्होंने मना कर दिया.

मालूम हो पिछले साल मार्च के बाद से हरभजन सिंह टीम इंडिया की टी20 टीम में नहीं लौटे हैं. हालांकि साल 2015 में उन्होंने आखिरी बार टेस्ट मैच खेला था. टीम से बाहर होने के बाद से हरभजन लगातार कमेंट्री, टीवी रियलिटी शो वगैरह में देखे जाते रहे हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement