एनकाउंटर के बाद हरभजन सिंह ने की हैदराबाद पुलिस की तारीफ, बोले- 'अब किसी की हिम्मत नहीं, जो...'

Telangana में रेप कांड के शुक्रवार तड़के 3 बजे चारों आरोपियों का एनकाउंटर (Hyderabad Encounter) कर दिया गया है. इन चारों आरोपियों पर महिला वेटेरनरी डॉक्टर के साथ रेप का आरोप था. एनकाउंटर पर क्रिकेटर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) का रिएक्शन आया है.

एनकाउंटर के बाद हरभजन सिंह ने की हैदराबाद पुलिस की तारीफ, बोले- 'अब किसी की हिम्मत नहीं, जो...'

एनकाउंटर के बाद हरभजन सिंह ने की हैदराबाद पुलिस की तारीफ.

तेलंगाना (Telangana) में रेप कांड के चारों आरोपियों का शुक्रवार तड़के 3 बजे एनकाउंटर (Hyderabad Encounter) कर दिया गया है. इन चारों आरोपियों पर महिला वेटेरनरी डॉक्टर के साथ रेप का आरोप था. पुलिस का दावा है कि ये सभी आरोपी भागने की कोशिश कर रहे थे और इस दौरान पुलिस की ओर से हुई फायरिंग में सभी आरोपी मारे गए हैं. इस एनकाउंटर पर क्रिकेटर हरभजन सिंह का रिएक्शन आया है. उन्होंने तेलंगाना सीएम केसीआर और तेलंगाना पुलिस की तारीफ की है.

तेलंगाना एनकाउंटर पर बोले बाबा रामदेव- पुलिस ने काफी हिम्‍मत का काम किया, अब न्‍याय हुआ

हरभजन सिंह ने न्यूज एजेंसी एएनआई के ट्वीट को रि-ट्वीट करते हुए लिखा- ''बहुत बढ़िया तेलंगाना सीएमओ और पुलिस, यह दिखाने के लिए कि यह कैसे किया जाता है. किसी को भविष्य में फिर से ऐसा कुछ करने की हिम्मत नहीं होगी.'' एएनआई के ट्वीट में देखा जा सकता है कि लोग हैदराबाद पुलिस को कंधे पर बिठाए हुए हैं और उनको एनकाउंटर की बधाई दे रहे हैं.

हैदराबाद एनकाउंटर : निर्दलीय सांसद नवनीत राणा ने कहा- एक मां, बेटी और पत्नी होने के नाते मैं इसका स्वागत करती हूं

तेलंगाना एनकाउंटर पर बीजेपी की सांसद मेनका गांधी ने कहा कि वहां जो हुआ वह बहुत भयानक हुआ इस देश के लिए. आप लोगों को ऐसे नहीं मार सकते हैं. आप कानून को अपने हाथ में नहीं ले सकते हैं. मेनका गांधी ने कहा कि वे आरोपी थे और वैसे भी कोर्ट से उसे फांसी की सजा मिलती. उन्‍होंने कहा कि ऐसा होने लगे तो फिर फायदा क्‍या है कानून का, फायदा क्‍या है सिस्‍टम का.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हैदराबाद एनकाउंटर पर आया बॉलीवुड एक्टर का रिएक्शन, बोले- हम किस दिशा में जा रहे हैं...?

गौरतलब है कि 28 नवंबर को इन चार आरोपियों की जिनकी उम्र 20 से 26 साल के बीच थी, महिला डॉक्टर को टोल बूथ पर स्कूटी पार्क करते देखा था. आरोप है कि इन लोगों ने जानबूझकर उसकी स्कूटी पंक्चर की थी. इसके बाद मदद करने के बहाने उसको एक सूनसान जगह पर ले जाकर गैंगरेप किया और बाद में पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया. पुलिस के मुताबिक घटना से पहले इन लोगों ने शराब भी पी रखी थी. रेप और मर्डर की  इस घटना के बाद पूरे देश में गुस्सा था और इस मामले की सुनवाई के लिए फॉस्ट ट्रैक कोर्ट का गठन किया गया था.