लॉकडाउन के दौरान लोगों ने पुलिसवाले का पीट-पीटकर किया ऐसा हाल, हरभजन सिंह बोले- 'इनका भी परिवार है...' देखें Video

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि लॉकडाउन (CoronaVirus Lockdown) के दौरान भी कुछ लोग झुंड बनाकर सड़कों पर घूमते नजर आ रहे हैं

लॉकडाउन के दौरान लोगों ने पुलिसवाले का पीट-पीटकर किया ऐसा हाल, हरभजन सिंह बोले- 'इनका भी परिवार है...' देखें Video

लॉकडाउन के दौरान लोगों ने पुलिसवाले का पीट-पीटकर किया ऐसा हाल, देखें Video

भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि लॉकडाउन (CoronaVirus Lockdown) के दौरान भी कुछ लोग झुंड बनाकर सड़कों पर घूमते नजर आ रहे हैं, जब पुलिस ने इन लोगों का रास्ता रोकते हुए घर में रहने की सलाह दी तो इन लोगों ने उल्टा पुलिस के साथ हाथापाई करने लगे.

सिर्फ इतना ही नहीं कुछ लोग दो पुलिसवालों को घेरकर मारते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक लड़के ने पुलिस वाले को मारकर सड़क पर गिरा देता है और उसके बाद भी लगातार मारता है. कई लोग इस भीड़ में ऐसे भी हैं जो इस को एक लड़के को रोकने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन यह लड़का बिना किसी डर के पुलिस वालों को मार रहा है. 

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हरभजन ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा, ''पुलिस के प्रति हमें अपने खराब रवैये को बदलना होगा. हमें यह बिल्कुल नहीं भूलना चाहिए कि हमारे जीवन को बचाने के लिए यह लोग अपनी जिंदगी को दाव पर लगाते हुए पूरे दिन सड़कों पर तैनात रहते हैं. इनके पास भी परिवार हैं, लेकिन वह देश के लिए अपना कर्तव्य निभा रहे हैं. क्या हमारा फर्ज नहीं बनता कि हम भी अपने समाज और देश की रक्षा के लिए घर पर ही रहें. इस बात को हमें गंभीरता से समझने की जरूरत है.''

गौरतलब है कि कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अगले 21 दिन तक पूरे देश में लॉकडाउन का आदेश दिया है. देश में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ रही है. अभी तक कोरोना पॉजिटिव मामलों की संख्या 606 हो गई है. इसमें से 563 भारतीय नागरिक और 43 विदेशी नागरिक शामिल हैं. भारत में 43 लोग ऐसे हैं जो इलाज के बाद इस संक्रमण से पूरी तरह ठीक हो गए हैं. आधिकारिक आंकड़ों के मुताबिक अब तक भारत में कोरोना से 14 लोगों की मौत हुई है.