शाहिद अफरीदी ने फ्री में बाटे मास्क और साबुन तो हरभजन सिंह ने दिया ऐसा रिएक्शन, ट्वीट हुआ वायरल

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) भी लोगों को साबुन और मास्क बाट रहे हैं. जिसके लिए उनकी खूब तारीफ हो रही है. हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने भी उनकी तारीफ की है. 

शाहिद अफरीदी ने फ्री में बाटे मास्क और साबुन तो हरभजन सिंह ने दिया ऐसा रिएक्शन, ट्वीट हुआ वायरल

CoronaVirus: टीम इंडिया के शानदार स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, उनके हर पोस्ट खूब वायरल होते हैं. कोरोनावायरस (CoronaVirus) से बचने के लिए वो अपने फॉलोअर्स को सोशल डिसटेंसिंग के लिए कह रहे हैं. भारत के अलावा दुनिया के कई देशों में कोरोनावायरस फैल चुका है. पाकिस्तान में भी कोरोनावायरस अपने पैर पसार चुका है. पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) भी लोगों को साबुन और मास्क बाट रहे हैं. जिसके लिए उनकी खूब तारीफ हो रही है. हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने भी उनकी तारीफ की है. 

हरभजन सिंह ने अफरीदी की डोनेशन की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ''मानवता के लिए महान कार्य शाहिद अफरीदी, भगवान हम सब पर कृपा करें, आपको और शक्ति मिले. दुनिया की भलाई के लिए प्रार्थना कर रहे हैं.'' उनका ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. अब तक उनके ट्वीट पर 5 हजार से ज्यादा लाइक्स और 200 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं.

शाहिद अफरीदी ने फोटो कोलाज ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा, ''जरूरतमंदों की सेवा करने का दिन 3: कृप्या कर घर पर रहें. कीटाणु से बचने के लिए लोगों को साबुन, मास्क और भोजन दिया. चलिए एक साथ मिलकर इसे खत्म करें.''

देश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बढ़कर बुधवार को 562 हो गए जबकि मृतकों में एक व्यक्ति के वायरस से संक्रमित नहीं होने का पता चलने के बाद मरने वालों की संशोधित संख्या कम होकर नौ रह गई. स्वास्थ्य मंत्रालय ने बुधवार सुबह जारी ताजा आंकड़ों में बताया कि दिल्ली में जिस दूसरे व्यक्ति की मौत हुई थी, वह कोविड-19 से संक्रमित नहीं था इसलिए भारत में मृतक संख्या कम होकर नौ हो गई है.