हरभजन सिंह ने शेयर किया CoronaVirus को कंफ्यूज कर देने वाला हेयर-कट, बोले- 'अब कहां से आएगा...'

टीम इंडिया के शानदार स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं, उनके फनी पोस्ट लोगों को हंसने पर मजबूर कर देते हैं. इस बार उन्होंने ऐसी तस्वीर शेयर की, जो कोरोनावायरस (CoronaVirus) के समय बिलकुल अनुकूल है.

हरभजन सिंह ने शेयर किया CoronaVirus को कंफ्यूज कर देने वाला हेयर-कट, बोले- 'अब कहां से आएगा...'

वायरल हुआ COVID-19 को कंफ्यूज कर देने वाला हेयर-कट

टीम इंडिया के शानदार स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं, उनके फनी पोस्ट लोगों को हंसने पर मजबूर कर देते हैं. इस बार उन्होंने ऐसी तस्वीर शेयर की, जो कोरोनावायरस (CoronaVirus) के समय बिलकुल अनुकूल है. उन्होंने मजेदार हेयर-कट (Funny Haircut) का फोटो शेयर किया. इस तस्वीर को देखकर लोग भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो गए.

तस्वीर में एक नाई को ग्राहक को अनोखा हेयर स्टाइल देता है. उसने ग्राहक के सिर के पीछे एक चेहरा बनाया. उसने पीछे नाक, चश्मा और यहां तक की दाढ़ी भी बना डाली. नाई ने ग्राहक के पीछे कलाकारी कर चेहरा बना डाला. कथित तौर पर तस्वीर पिछले साल फिलीपींस में क्लिक की गई थी.

हरभजन सिंह ने तस्वीर साझा करते हुए टिप्पणी की कि यह कोरोनोवायरस को भ्रमित करने के लिए एक आसान ट्रिक है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, कोरोनावायरस को कंफ्यूज कर देने वाला हेयर कट. वो भी सोचेगा कि कोरोना कहां से आए.'' 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ऑनलाइन साझा किए जाने के बाद से, हेयर स्टाइल सोशल मीडिया पर एक हिट बन गया है. लगभग 25,000 'लाइक' और सैकड़ों लोगों ने कमेंट किया. एक यूजर ने लिखा, 'मैं कई बार हेयरकट करने की कोशिश कर चुका हूं, लेकिन नहीं कर पा रहा हूं.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'अब इस शख्स को दो मास्क की जरूरत पड़ेगी. एक आगे और दूसरा पीछे.'