राहुल द्रविड़ ने जब बल्लेबाज को गिराकर लिया हैरतअंगेज कैच, Video शेयर कर भज्जी हुए हंस-हंसकर लोट-पोट

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने क्रिकेट का पुराना वीडियो शेयर किया, जिसमें राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने अफ्रीकी बल्लेबाज को गिराते हुए गैरतअंगेज कैच पकड़ा. भज्जी भी इस वीडियो को देखकर हंस-हंसकर लोट-पोट हो गए. 

राहुल द्रविड़ ने जब बल्लेबाज को गिराकर लिया हैरतअंगेज कैच, Video शेयर कर भज्जी हुए हंस-हंसकर लोट-पोट

राहुल द्रविड़ ने जब बल्लेबाज को गिराकर लिया हैरतअंगेज कैच, देखें Funny Video

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, वो ट्विटर पर मजेदार वीडियो पोस्ट कर लोगों को इंटरटेन करते रहते हैं. इस बार उन्होंने मजेदार वीडियो शेयर किया, जो काफी वायरल हो रहा है. उन्होंने क्रिकेट का पुराना वीडियो शेयर किया, जिसमें राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने अफ्रीकी बल्लेबाज को गिराते हुए गैरतअंगेज कैच पकड़ा. भज्जी भी इस वीडियो को देखकर हंस-हंसकर लोट-पोट हो गए. 

वीडियो में देखा सकता है कि भारत और साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के खिलाफ टेस्ट मैच में वेंकाटेश प्रसाग (Venkatesh Prasad) की बॉल पर गैरी कर्स्टन (Gary Kirsten) शॉट मारने की कोशिश करते हैं. तभी बॉल उनके पास हवा में उछल जाती है. वहां राहुल द्रविड़ फील्डिंग कर रहे थे. वो भागते हुए आए और कर्स्टन के पैरों पर गिरे और कैच को लपक लिया. जिससे गैरी कर्स्टन गिर गए. इस तरह राहुल द्रविड़ ने जबरदस्त कैच पकड़ा. 

देखें Video:

हरभजन सिंह ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'क्या मेरे फेवरेट कोच को बहुत तेज लगी. लेकिन बहुत शानदार कैच.' उनके इस वीडियो के अब तक हजार से ज्यादा लाइक्स और 40 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कोरोनावायरस के चलते सभी इंटरनेशनल मैच स्थगित किए गए हैं और बीसीसीआई ने आईपीएल को भी स्थगित कर दिया है. कोरोनावायरस के चलते भारत भी 3 मई तक लॉकडाउन है, ऐसे में खिलाड़ी घर पर ही हैं और अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. 

भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से मंगलवार को जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक, भारत में कोरोनावायरस से अब तक 590 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 18,601 हो गई है. वहीं, पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1,336 नए मामले सामने आए हैं और 47 लोगों की मौत हुई है. हालांकि, थोड़ी राहत वाली बात यह है कि 3,252 मरीज इस बीमारी को हराने में कामयाब हुए हैं.