हरभजन सिंह ने रहस्यमयी गेंद डालकर किया अफरीदी को आउट, फिर मनाया था ऐसे जश्न, देखें पूरा Video

फैन्स को फिर भारत और पाकिस्तान (India Vs Pakistan) के बीच मुकाबले का रोमांच देखने को मिला. 2011 वर्ल्ड कप (World Cup 2011) में भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच सेमीफाइनल मुकाबला मोहाली में खेला गया था. भज्जी ने वीडियो शेयर किया है.

हरभजन सिंह ने रहस्यमयी गेंद डालकर किया अफरीदी को आउट, फिर मनाया था ऐसे जश्न, देखें पूरा Video

IND vs PAK का फिर दिखा रोमांच, भज्जी ने विकेट लेने के बाद ऐसे मनाया जश्न...

कोरोनावायरस (CoronaVirus) के कारण सभी इंटरनेशनल मैच स्थगित कर दिए गए हैं. ऐसे में भारतीय क्रिकेट फैन्स को इंटरटेन करने के लिए 2011 वर्ल्ड कप की हाइलाइट्स दिखाई जा रही हैं. फैन्स को फिर भारत और पाकिस्तान (India Vs Pakistan) के बीच मुकाबले का रोमांच देखने को मिला. 2011 वर्ल्ड कप (World Cup 2011) में भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच सेमीफाइनल मुकाबला मोहाली में खेला गया था, जिसमें टीम इंडिया ने आसानी से जीत हासिल कर फाइनल में जगह बनाई थी. 

उस मैच के हीरो हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर, उस वक्त की यादें ताजा कीं. उन्होंने टीवी पर इस मैच की हाइलाइट्स को देखा. उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया, जिसमें हरभजन सिंह ने शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) का विकेट लिया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. साथ ही कैप्शन में लिखा, ''30 मार्च 2011 को भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप सेमीफाइनल मुकाबला खेला गया था. जिसको भारत ने जीता था.''

देखें Video:

ऐसा था सेमीफाइनल मुकाबला
दूसरी बार विश्व कप का खिताब जीतने से पहले इस संस्करण के सेमीफाइनल में भारत का सामना पाकिस्तान से हुआ, जहां मेजबान टीम ने 29 रनों से जीत दर्ज की. मोहाली में भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए नौ विकेट खोकर 260 रन बनाए. पाकिस्तान की टीम जवाब में 231 रनों पर ही ढेर हो गई. इस मुकाबले में भी तेंदुलकर ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 85 रनों की पारी खेली और 'मैन ऑफ द मैच' चुने गए. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com