ड्राइवर ने दो टायर पर दौड़ाया ऑटो, भज्जी बोले- 'गाड़ी चला रहा है या मजाक कर रहा है' - देखें Video

टीम इंडिया (Team India) के ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) सोशल मी़डिया (Social Media) पर इन दिनों एक वीडियो की वजह से खासा सुर्खियों में बने हुए है. हरभजन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट से एक वीडियो (Viral Video) शेयर किया.

ड्राइवर ने दो टायर पर दौड़ाया ऑटो, भज्जी बोले- 'गाड़ी चला रहा है या मजाक कर रहा है' - देखें Video

Video: ड्राइवर ने तेज रफ्तार में दौड़ाया ऑटो, भज्जी बोले- 'गाड़ी चला रहा है या मजाक कर रहा है'

टीम इंडिया (Team India) के मशहूर ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) सोशल मी़डिया (Social Media) पर इन दिनों एक वीडियो की वजह से खासा सुर्खियों में बने हुए है. हरभजन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट से एक वीडियो (Viral Video) शेयर किया. इस वीडियो में ड्राइवर तेज रफ्तार में सड़क पर ऑटो चलाता हुआ नजर आ रहा है. सिर्फ इतना ही नहीं इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क पर दूसरी गाड़ियां भी चल रही है लेकिन यह ऑटो ड्राइवर दूसरी गाड़ियों की बिना परवाह किये, तेज रफ्तार में ऑटो चलाता हुआ नजर आ रहा है. सिर्फ इतना ही नहीं ऑटो को एक पहिया पर भी चलाता हुआ स्टंट करता हुआ नजर आ रहा है. 

आपको बता दें कि इस वीडियो को हरभजन सिंह ने 3 दिन पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. और अब तक इस वीडियो को 29 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो पर कई मजेदार कमेंट भी आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, भाई मेरा 4 पेग लगाकर भी ऑटो चलाएगा. वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ये ऑटो चला रहा है या मजाक कर रहा है. 

Newsbeep

आपको बता दें कि यह पहला ऐसा मौका नहीं है जब हरभजन सिंह ने कोई मजाकिया वीडियो शेयर किया. हरभजन आए दिन अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से तरह- तरह के वीडियो शेयर करते रहते हैं. कुछ दिन पहले उन्होंने एक बच्चे का वीडियो शेयर किया था. जिसमें यह बच्चा अपने पैरों से फुटबॉल की लगातार जग्लिंग कर रहा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बच्चे का इस तरह से फुटबॉल के साथ खेलना लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो को हरभजन सिंह ने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, इस उम्र में इस तरह का हुनर... यह बिल्कुल अविश्वसनीय है.