दिल्ली हिंसा की तस्वीरें देख हरभजन सिंह हुए हैरान, बोले- 'अपनों को क्यों मार रहे हो...' सहवाग ने की ये रिक्वेस्ट

भारत की राजधानी दिल्ली में संशोधित नागरिकता कानून (CAA) को लेकर हुई हिंसा (Delhi Violence) पर क्रिकेटर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने प्रतिक्रिया दी है. वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने भी दिल्ली में शांति बनाए रखने की अपील की है.

दिल्ली हिंसा की तस्वीरें देख हरभजन सिंह हुए हैरान, बोले- 'अपनों को क्यों मार रहे हो...' सहवाग ने की ये रिक्वेस्ट

दिल्ली हिंसा की तस्वीरें देख हरभजन सिंह हुए हैरान, बोले- 'अपनों को क्यों मार रहे हो...'

भारत की राजधानी दिल्ली में संशोधित नागरिकता कानून (CAA) को लेकर हुई हिंसा (Delhi Violence) पर क्रिकेटर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने प्रतिक्रिया दी है. उनके अलावा पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) और वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने दिल्लीवासियों से शांति बनाए रखने की अपील की है. हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''अपने ही अपनों को क्यों मार रहे हैं? मैं सभी से अनुरोध करना चाहता हूं कि वे एक दूसरे का नुकसान न पहुचाएं.'' 

दिल्ली हिंसा के बीच PM मोदी ने की 'शांति और भाईचारे' की अपील, कहा- शांति का बहाल होना अहम

युवराज सिंह ने ट्विटर पर लिखा, ''दिल्ली में जो चल रहा है, वह दिल तोड़ने वाला है, सभी से शांति और सद्भाव बनाए रखने का अनुरोध करता हूं. उम्मीद करता हूं कि स्थिति को समान्य करने के लिए अथॉरिटीज उचित कदम उठाएंगे. आखिरकार हम इंसान है. हमें एक-दूसरे से प्यार और सम्मान करने की जरूरत है.'' उन्होंने आखिर में #DelhiBurning हैशटैग भी पोस्ट किया. 

शिवसेना ने दिल्ली हिंसा की तुलना सिख विरोधी दंगों से की, कहा- अहमदाबाद में नमस्ते और दिल्ली में हिंसा

दिल्ली हिंसा पर वीरेंद्र सहवाग ने ट्विटर पर लिखा, ''दिल्ली में जो हो रहा है वह दुर्भाग्यपूर्ण है. आप सभी से मेरा अनुरोध है कि आप दिल्ली में शांति बनाए रखें. इस महान देश की राजधानी पर किसी भी तरह की चोट या नुकसान एक धब्बा है. मैं सभी के लिए शांति की कामना करता हूं.'' 

दिल्ली हिंसा पर बोलीं सोनिया गांधी- यह एक साजिश है, कहां थे गृह मंत्री अमित शाह, उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए

बता दें, उत्तरपूर्वी दिल्ली में मंगलवार को नए सिरे से हिंसा भड़क गई जिसमें मृतक संख्या बढ़कर 21 हो गई है. पुलिस भीड़ पर काबू पाने की जद्दोजेहद में लगी रही जो गलियों में घूम रही थी. भीड़ में शामिल लोग दुकानों को आग लगा रहे थे, पथराव कर रहे थे और वे स्थानीय लोगों के साथ मारपीट कर रहे थे.

दिल्ली हिंसा: चांदबाग में मिला IB कर्मी का शव, ड्यूटी से लौटा था घर, पथराव में हत्या कर नाले में फेंक दिया शव

राष्ट्रीय राजधानी के उत्तरपूर्वी इलाके में तनाव के दूसरे दिन हिंसा चांदबाग और भजनपुरा सहित कई क्षेत्रों में फैल गई. इस दौरान पथराव किया गया, दुकानों को आग लगायी गयी. दंगाइयों ने गोकलपुरी में दो दमकल वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया. भीड़ भड़काऊ नारे लगा रही थी और मौजपुर और अन्य स्थानों पर अपने रास्ते में आने वाले फल की गाड़ियों, रिक्शा और अन्य चीजों को आग लगा दी.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com