हरभजन सिंह ने PM मोदी की अपील पर दिया रिएक्शन, बोले- 'कृपया घर से बाहर निकलकर तमाशा न करें...'

पीएम मोदी (PM Modi) के इस वीडियो मैसेज को लेकर टीम इंडिया के खिलाड़ी हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने ट्वीट किया है, जो काफी वायरल हो रहा है. 

हरभजन सिंह ने PM मोदी की अपील पर दिया रिएक्शन, बोले- 'कृपया घर से बाहर निकलकर तमाशा न करें...'

हरभजन सिंह ने पीएम मोदी के संबोधन पर दिया ऐसा रिएक्शन

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के बीच पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने अपने वीडियो मैसेज के जरिए पूरे देश को संबोधित किया. इस बार पीएम मोदी (PM Narendra Modi) ने जनता को संबोधित करते हुए लोगों से एकजुटता दिखाने की सलाह दी, साथ ही 5 अप्रैल को रात 9 बजे प्रकाश फैलाने के लिए कहा है. पीएम मोदी (PM Modi) के इस वीडियो मैसेज को लेकर टीम इंडिया के खिलाड़ी हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने ट्वीट किया है, जो काफी वायरल हो रहा है. 

हरभजन सिंह ने ट्विटर पर लिखा, ''देश के हर व्यक्ति को घर पर रहना है. हमें हमारे टीम लीडर नरेंद्र मोदी पर गर्व है. कृप्या घर पर ही रहें. 5 अप्रैल को रात 9 बजे 9 मिनट तक घर की सारी लाइट बंद कर दें. मोमबत्ती, दिया, टॉर्च, मोबाइल की फ्लैश लाइट घर पर ही जलाएं. कृप्या स्ट्रीट शो न करें.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) इससे पहले भी देश की जनता को संबोधित कर चुके हैं. इससे पहले पीएम मोदी ने 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का ऐलान किया था, साथ ही शाम के 5 बजे मिनट तक थाली और ताली बजाने के लिए भी कहा था. वहीं, कोरोनावायरस की बात करें तो भारत में अब तक कुल 2069 लोग इससे संक्रमित हो चुके हैं. इसके साथ ही देश में अब तक वायरस से कुल 53 लोगों की मौत भी हो चुकी है. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर को देखते हुए ही पीएम नरेंद्र मोदी ने भारत में 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित कर दिया था.