कचरा बीनने वाले ने बजाई ताली तो घर से बाहर निकल कर लोगो ने किया ऐसा, भज्जी बोले- 'हम सब...' देखें Video

Coronavirus Update India: पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की अपील पर जहां लोगों ने जनता कर्फ्यू (Janata Curfew) को पूरा समर्थन दिया. हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने ट्विटर पर ऐसा वीडियो शेयर किया, जिसको देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी.

कचरा बीनने वाले ने बजाई ताली तो घर से बाहर निकल कर लोगो ने किया ऐसा, भज्जी बोले- 'हम सब...' देखें Video

Janata Curfew पर हरभजन सिंह ने शेयर किया दिल छू लेने वाला Video

Coronavirus Update India: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की अपील पर जहां लोगों ने जनता कर्फ्यू (Janata Curfew) को पूरा समर्थन दिया, वहीं देश के कोने-कोने में लोगों ने ताली-थाली बजाकर देश की सेवा में लगे लोगों का आभार जताया. कोरोना वायरस से निपटने के लिए रविवार को पूरा देश एकजुट दिखा. जनता कर्फ्यू का पालन करते हुए लोग रविवार को घरों में ही रहे. इसके साथ ही ठीक 5 बजे शाम में लोगों ने घरों में रहकर ताली और थाली बजाकर उन लोगों का आभार भी जताया, जो कोरोना वायरस के खतरे से निपटने के लिए मोर्चा थामे हुए हैं. टीम इंडिया के खिलाड़ी हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने ट्विटर पर ऐसा वीडियो शेयर किया, जिसको देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. 

कचरा बीनने वाले ने बीच रोड पर तालियां बजाकर देश की सेवा में लगे लोगों का आभार जताया. वो एक घर के सामने खड़ा है और उसके कंधे पर पन्नी लटकी हुई है. वो तालियां बजा रहा है और बाकी लोग थालियां बजाते दिख रहे हैं. इस वीडियो को ट्विटर पर सिद्धार्थ शर्मा नाम के ट्विटर यूजर ने शेयर किया. जिसको हरभजन सिंह ने रि-ट्वीट करते हुए लिखा, ''हम एक हैं..''

देखें Video:

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ट्विटर पर अब तक इस वीडियो को 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही 50 हजार से ज्यादा लाइक्स और 16 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. शाम पांच बजते ही देश के कोने-कोने से ताली, थाली और घंटी की आवाज आने लगी. एक ओर दिल्ली में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री अश्विनी चौबे, गिरिराज सिंह समेत भाजपा के कई मंत्रियों और सांसदों ने दिल्ली में अपने अपने घरों में थाली शंखनाद और ताली बजाकर कोरोना से लड़ रहे लोगों के प्रति आभार जताया वहीं दूसरी ओर दिल्ली में आम लोगों ने बढ़-चढ़कर प्रधानमंत्री मोदी की अपील पर इस अभियान में भाग लिया और लोगों के प्रति कृतज्ञता जताई.