हार्दिक पंड्या बने पिता, नताशा ने बेटे को दिया जन्म, कप्तान विराट कोहली ने दिया ऐसा रिएक्शन

टीम इंडिया के शानदार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) पिता बन गए हैं. उनकी पत्नी नताशा स्टैनकोविक (Natasa Stankovic) ने बेटे को जन्म दिया है. हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने बेटे की फोटो पोस्ट कर फैन्स को जानकारी दी.

हार्दिक पंड्या बने पिता, नताशा ने बेटे को दिया जन्म, कप्तान विराट कोहली ने दिया ऐसा रिएक्शन

हार्दिक पंड्या बने पिता, नताशा ने बेटे को दिया जन्म, कप्तान कोहली ने ऐसे दी बधाई...

टीम इंडिया के शानदार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) पिता बन गए हैं. उनकी पत्नी नताशा स्टैनकोविक (Natasa Stankovic) ने बेटे को जन्म दिया है. हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने बेटे की फोटो पोस्ट कर फैन्स को जानकारी दी. फोटो में देखा जा सकता है कि हार्दिक पंड्या ने बेटे का हाथ थामे हुए हैं. इस तस्वीर को शेयर कर हार्दिक पंड्या ने बेटे के आने की खुशी जाहिर की है.

लाखों फैन्स के साथ-साथ टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने भी सोशल मीडिया के जरिए हार्दिक पंड्या को पिता बनने की बधाई दी है. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने दोनों को माता-पिता बनने की बधाई दी. वहीं, केएल राहुल, युजवेंद्र चहल, श्रेयस अय्यर ने भी उनको बधाई दी है.

9vq3tmh
39obh3jo

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कल हार्दिक पंड्या ने एक फोटो पोस्ट की थी. जहां उन्होंने लिखा था, 'कमिंग सून.' तस्वीर में उनके साथ पत्नी नताशा भी मौजूद थी. दोनों कार में बैठे थे और अस्तपाल जा रहे थे. उन्होंने फैन्स को कल ही बता दिया था कि वो जल्द ही गुड न्यूज देने वाले हैं. हार्दिक पंड्या ने बेटे की तस्वीर पोस्ट नहीं की है. उन्होंने फिलहाल बच्चे के हाथ की ही फोटो पोस्ट की है.