हार्दिक पंड्या ने मंगेतर से पूछा- 'मैं क्या हूं तेरा...', नताशा ने टूटी-फूटी हिंदी में दिया ऐसा जवाब, क्रिकेटर की छूटी हंसी, देखें Video

हार्दिक (Hardik Pandya) ने नताशा (Natasa Stankovic) और अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया, जिसमें नताशा टूटी-फूटी हिंदी बोलती नजर आईं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

हार्दिक पंड्या ने मंगेतर से पूछा- 'मैं क्या हूं तेरा...', नताशा ने टूटी-फूटी हिंदी में दिया ऐसा जवाब, क्रिकेटर की छूटी हंसी, देखें Video

हार्दिक पंड्या ने मंगेतर से पूछा- 'मैं क्या हूं तेरा...', नताशा ने टूटी-फूटी हिंदी में दिया ऐसा जवाब

टीम इंडिया के शानदार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) कोरोनावायरस के कारण अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. लॉकडाउन के चलते वो अपनी मंगेतर नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं. हार्दिक पंड्या सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और इस बार हार्दिक (Hardik Pandya) ने नताशा (Natasa Stankovic) और अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया, जिसमें नताशा टूटी-फूटी हिंदी बोलती नजर आईं. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि हार्दिक और नताशा अपने घर के थिएटर में बैठे हैं और फिल्म देख रहे हैं. हार्दिक पंड्या नताशा के पास आते हैं और पूछते हैं, ''मैं क्या हूं तेरा...'' सवाल को सुनकर नताशा हंस पड़ती हैं और टूटी-फूटी हिंदी में कहती हैं, ''जिगर का टुकड़ा...'' जिसको सुनकर हार्दिक तेज हंस पड़ते हैं और नताशा भी हंस पड़ती हैं. बता दें, नताशा को इतनी अच्छे से हिंदी नहीं आती है, ऐसे में हार्दिक उनसे हिंदी में सवाल पूछकर मजे लेते रहते हैं. 

देखें VIDEO:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कोरोनावायरस के चलते सभी इंटरनेशनल मैच स्थगित किए गए हैं और बीसीसीआई ने आईपीएल को भी 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया है. भारत को कोरोनावायरस के चलते 21 दिन के लिए लॉकडाउन किया गया है. 

दुनिया के साथ-साथ भारत में भी कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है. रिपोर्ट्स के अनुसार, 180 से ज्यादा देशों में फैल चुका यह वायरस अब तक एक लाख से ज्यादा जानें ले चुका है. दुनियाभर में 17 लाख से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हैं. सोमवार सुबह स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, भारत में इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 9152 हो गई है. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 796 नए मामले सामने आए हैं और 35 लोगों की मौत हुई है. देश में अभी तक 308 लोगों की मौत हो चुकी है, हालांकि 857 मरीज इस बीमारी को हराने में कामयाब भी हुए हैं.