NDTV Khabar

विराट के रिसेप्शन को छोड़ इनकी पार्टी में जमकर नाचे हार्दिक पांड्या, देखें वीडियो

मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. एक तरफ जहां विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की रिसेप्शन पार्टी थी, वहीं क्रुणाल पांड्या का महंदी फंक्शन था.

336 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
विराट के रिसेप्शन को छोड़ इनकी पार्टी में जमकर नाचे हार्दिक पांड्या, देखें वीडियो

क्रुणाल पांड्या का महंदी फंक्शन था. जिसमें भाई हार्दिक पांड्या ने खूब मस्ती की.

खास बातें

  1. क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या का हुआ महंदी फंक्शन.
  2. क्रुणाल पांड्या आज जुहू के जेडब्लू मैरियट में शादी करेंगे.
  3. क्रुणाल काफी समय से पंखुड़ी शर्मा के साथ रिलेशनशिप में हैं.
नई दिल्ली: मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. एक तरफ जहां विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की रिसेप्शन पार्टी थी, वहीं  क्रुणाल पांड्या का महंदी फंक्शन था. पंखुड़ी शर्मा के साथ काफी समय से रिलेशनशिप में रहे क्रुणाल पांड्या आज जुहू के जेडब्लू मैरियट में शादी करेंगे.

शाहरुख ने कही कुछ ऐसी बात जिसे सुन अनुष्का ने विराट को किया KISS

टिप्पणियां
पिछले दो महीनों में विराट कोहली, भुवनेश्वर कुमार और जहीर खान जैसे क्रिकेट के बड़े नाम शादी कर चुके हैं. एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें क्रुणाल पांड्या और हार्दिक पांड्या बॉलीवुड और पंजाबी गानों पर डांस करते नजर आए. 

Virushka Wedding Reception:अनुष्का पर भारी पड़े सलमान, रिसेप्शन को बीच में छोड़ पनवेल पहुंचे धोनी
 

क्रुणाल मुंबई इंडियंस टीम के प्लेयर हैं जो आईपीएल का पिछला सीजन जीती है. आईपीएल फाइनल में उन्हें मैन ऑफ द मैच मिला था. जहां उन्होंने 38 बॉल पर 47 रन जड़े थे. मुंबई इंडियंस ने उन्हें 2 करोड़ रुपये में खरीदा था. उन्होंने 25 आईपीएल मैच खेले हैं. जिसमें उन्होंने 480 रन जड़े. उन्होंने अपना पहला आईपीएल मैच गुजरात लांयस के खिलाफ 16 अप्रैल 2016 को खेला था. वो बड़ोदा के लिए घरेलू मैच भी खेलते हैं. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement