NDTV Khabar

हार्दिक पांड्या की नई फोटो का इंटरनेट पर उड़ा मजाक, लोगों ने रानू मंडल के साथ कराई सगाई, बनाए ऐसे Memes

बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टैनकोविक (Natasa Stankovic) ने नए साल पर टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) से साथ सगाई रचाई. तस्वीरें सामने आईं और लोगों ने हार्दिक पांड्या को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हार्दिक पांड्या की नई फोटो का इंटरनेट पर उड़ा मजाक, लोगों ने रानू मंडल के साथ कराई सगाई, बनाए ऐसे Memes

हार्दिक पांड्या की नई फोटो का इंटरनेट पर उड़ा मजाक.

बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टैनकोविक (Natasa Stankovic) ने नए साल पर टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) से साथ सगाई की. उसके बाद सोशल मीडिया पर सगाई की तस्वीरें सामने आईं और लोगों ने हार्दिक पांड्या को ट्रोल करना शुरू कर दिया. सगाई के कुछ दिन बाद नताशा ने हार्दिक के साथ एक और फोटो पोस्ट की, जिसमें दोनों बीच पर मस्ती करते देखे गए. ट्रोलर्स ने उस तस्वीर को भी नहीं छोड़ा और जमकर ट्रोल किया. किसी ने दोनों ने मछुवारा बना दिया तो किसी ने खूब जोक बनाया.

Natasa Stankovic ने ग्लैमरस फोटो पोस्ट कर लिखा कुछ ऐसा... हार्दिक ने फट से किया ये कमेंट

इसके अलावा दोनों की कई तस्वीरों को ट्रोल किया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. सोशल मीडिया यूजर्स ने फोटो को मॉर्फ कर सगाई की फोटो पर नताशा की जगह रानू मंडल की फोटो लगा दी. हार्दिक की रानू के साथ इस मॉर्फ फोटो पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन्स दे रहे हैं. वायरल हो रही इस तस्वीर पर हार्दिक को खूब ट्रोल किया जा रहा है. नए साल की शुरुआत होते ही हार्दिक पांड्या खूब ट्रोल हो रहे हैं. लोगों ने कुछ ऐसे मीम्स शेयर किए हैं.


नताशा और हार्दिक पांड्या समुद्र किनारे यूं मस्ती करते आए नजर, एक्ट्रेस ने शेयर की Throwback Photo

नताशा ‘बिग बॉस' में भाग ले चुकी है. इसके अलावा वह बादशाह के संगीत वीडियो बंदूक में काम कर चुकी हैं. उन्होंने बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में भी काम किया है. वहीं, बैक इंजरी के कारण हार्द‍िक को भारतीय टीम से बाहर होना पड़ा था. इस कारण वे बांग्‍लादेश और वेस्‍टइंडीज के ख‍िलाफ टी20 और वनडे सीरीज में ह‍िस्‍सा नहीं ले पाए थे.

टिप्पणियां

क्रिकेटर ऋषभ पंत ने बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को Whatsapp पर किया ब्लॉक? जानें सच

भारतीय टीम ने श्रीलंका के ख‍िलाफ टी20 सीरीज और ऑस्‍ट्रेलि‍या के ख‍िलाफ वनडे सीरीज के ल‍िए टीम घोष‍ित की है, इसमें भी हार्द‍िक शाम‍िल नहीं हैं. हालांक‍ि न्‍यूजीलैंड के दौरे पर जाने वाली इंड‍िया ए टीम में वे शाम‍िल हैं. हार्द‍िक ने भारतीय टीम ने ल‍िए अपना प‍िछला मैच दक्ष‍िण अफ्रीका के ख‍िलाफ टी20 के रूप में स‍ितंबर 2019 में खेला था.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... काजल राघवानी के प्यार में खेसारी लाल यादव बने 'कबाड़ी', घर के सामने खड़े होकर किया यह तमाशा- देखें Video

Advertisement