Natasa Stankovic ने ग्लैमरस फोटो पोस्ट कर लिखा कुछ ऐसा... हार्दिक ने फट से किया ये कमेंट

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टानकोविक (Natasa Stankovic) ने 1 जनवरी 2020 को सगाई की थी. अब नताशा ने हार्दिक के साथ बेहद ग्लैमरस फोटो पोस्ट की है. जिस पर हार्दिक पंड्या ने कमेंट किया है.

Natasa Stankovic ने ग्लैमरस फोटो पोस्ट कर लिखा कुछ ऐसा... हार्दिक ने फट से किया ये कमेंट

मंगेतर ने ग्लैमरस फोटो पोस्ट कर लिखा कुछ ऐसा...

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टानकोविक (Natasa Stankovic) ने 1 जनवरी 2020 को सगाई की थी. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने क्रूज पर बड़े ही शानदार अंदाज में नताशा स्टानकोविक (Natasa Stankovic) के साथ सगाई की थी. अब नताशा ने हार्दिक के साथ बेहद ग्लैमरस फोटो पोस्ट की है. जिस पर हार्दिक पंड्या ने कमेंट किया है. जिसको खूब पसंद किया जा रहा है.

नताशा और हार्दिक पांड्या समुद्र किनारे यूं मस्ती करते आए नजर, एक्ट्रेस ने शेयर की Throwback Photo

नताशा स्टानकोविक (Natasa Stankovic) ने कुछ दिनों पहले ही फोटो पोस्ट कर कमेंट में हार्ट बनाया और हार्दिक पंड्या को टैग किया. जिस पर तुरंत बाद ही हार्दिक ने कमेंट किया और फोटो पर हार्ट इमोजी पोस्ट किया. उनके इस कमेंट को 2 हजार से ज्यादा लाइक्स हो चुके हैं. नताशा के इस पोस्ट को अब तक 3 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

सगाई के बाद रोमांटिक हुए हार्दिक पंड्या, एक-दूसरे की बाहों में यूं आए नजर... देखें Photo

sh0lvj9g

नताशा ‘बिग बॉस' में भाग ले चुकी है. इसके अलावा वह बादशाह के संगीत वीडियो बंदूक में काम कर चुकी हैं. उन्होंने बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में भी काम किया है. वहीं, बैक इंजरी के कारण हार्द‍िक को भारतीय टीम से बाहर होना पड़ा था. इस कारण वे बांग्‍लादेश और वेस्‍टइंडीज के ख‍िलाफ टी20 और वनडे सीरीज में ह‍िस्‍सा नहीं ले पाए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हार्दिक पांड्या के साथ सगाई पर आया नताशा के एक्स बॉयफ्रेंड अली गोनी का रिएक्शन, इंटरव्यू में कही ये बात...

भारतीय टीम ने श्रीलंका के ख‍िलाफ टी20 सीरीज और ऑस्‍ट्रेलि‍या के ख‍िलाफ वनडे सीरीज के ल‍िए टीम घोष‍ित की है, इसमें भी हार्द‍िक शाम‍िल नहीं हैं. हालांक‍ि न्‍यूजीलैंड के दौरे पर जाने वाली इंड‍िया ए टीम में वे शाम‍िल हैं. हार्द‍िक ने भारतीय टीम ने ल‍िए अपना प‍िछला मैच दक्ष‍िण अफ्रीका के ख‍िलाफ टी20 के रूप में स‍ितंबर 2019 में खेला था.