हर्ष गोयंका के एक ट्वीट से भड़क गए धोनी के फैन्स, बोले- 'आगे माही को बनाना कप्तान' पलटकर दिया ऐसा जवाब...

दरहसल हर्ष गोयंका (Harsh Goenka) ने कोरोनावायरस (CoronaVirus) को लेकर ट्वीट किया. उन्होंने लोगों से लोकल चीजें इस्तेमाल करने को कहा. जिसके बाद धोनी के फैन्स ने उनको आड़े हाथों ले लिया और ऐसे कमेंट्स किए...

हर्ष गोयंका के एक ट्वीट से भड़क गए धोनी के फैन्स, बोले- 'आगे माही को बनाना कप्तान' पलटकर दिया ऐसा जवाब...

हर्ष गोयंका के एक ट्वीट से भड़क गए धोनी के फैन्स

आईपीएल (IPL) में 2015 में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और राजस्थान रॉयल्स (RR) पर दो साल का प्रतिबंद लगा तो राइजिंग्स पुणे सुपरजाइंट्स (Rising Pune Supergiant) और गुजरात लायंस (Gujarat Lions) के रूप में दो नई टीमें आई थीं. 2016 में धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स नॉकआउट में पहुंचने में कामयाब नहीं हो पाई थी. 2017 में आधा आईपीएल खत्म होने के बाद पुणे फ्रेंचाइजी ने बड़ा फैसला लेते हुए धोनी (MS Dhoni) की जगह स्टीव स्मिथ (Steve Smith) को टीम का कप्तान बना दिया था. जिसके बाद फ्रेंचाइजी के मालिक हर्ष गोयंका (Harsh Goenka) को खूब आलोचना का सामना करना पड़ा था. 3 साल बाद वो फिर धोनी फैंस की नजरों में आ गए हैं. 

दरहसल हर्ष गोयंका (Harsh Goenka) ने कोरोनावायरस (CoronaVirus) को लेकर ट्वीट किया. उन्होंने लोगों से लोकल चीजें इस्तेमाल करने को कहा. उन्होंने लिखा, ''जब कोविड-19 का खतरा खत्म हो जाएगा. तो भारत में ही छुट्टियां मनाएं, लोकल रेस्टोरेंट में ही खाना खाएं, लोकल ब्रांड के ही कपड़े पहनें और लोकल बिजनेस को ही सपोर्ट करें. यही चीज आपको बचा सकेगी.'' उनके इस ट्वीट के जरिए धोनी के फैन्स ने उनको आड़े हाथों ले लिया. 

एक एमएस धोनी फैन ने गुस्से में रिप्लाई दिया, ''अगली बार जब आप पुणे टीम खरीदें, तो याद रखें कि धोनी को ही कप्तान बनाना है, न कि स्टीव स्मिथ को...'' कई लोगों ने ऐसा कमेंट किया तो हर्ष गोयंका ने भी जवाब देते हुए लिखा, ''मैं क्या करता हूं, इससे आपका कुछ लेना-देना नहीं है...''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, दो साल बाद जब चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल में वापिस लौटी तो धोनी फिर सीएसके में कप्तान के तौर पर चले गए. वहीं स्टीव स्मिथ भी अपनी पुरानी टीम राजस्थान रॉयल्स में लौट गए थे.