NDTV Khabar

Haryana Elections में नन्हे रिपोर्टर ने महिला नेता से पूछे ऐसे सवाल, बोलीं- 'तू बस बोलता रह...' देखें VIDEO

हरियाणा की नेता और जननायक जनता पार्टी की उम्मीदवार नैना सिंह चौटाला (Naina Singh Chautala) का छोटे बच्चे के साथ इंटरव्यू खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नैना बच्चे की जमकर तारीफ क रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Haryana Elections में नन्हे रिपोर्टर ने महिला नेता से पूछे ऐसे सवाल, बोलीं- 'तू बस बोलता रह...' देखें VIDEO

नन्हें रिपोर्टर ने महिला नेता से पूछे ऐसे सवाल, बोलीं- 'तू बस बोलता रह...'

हरियाणा की नेता और जननायक जनता पार्टी की उम्मीदवार नैना सिंह चौटाला (Naina Singh Chautala) का छोटे बच्चे के साथ इंटरव्यू खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नैना बच्चे की जमकर तारीफ क रही हैं. इस वीडियो को बच्चे ने अपने यूट्यूब चैनल 'गोल्डी गोयत' पर अपलोड किया है. यह वीडियो वायरल हो रहा है. 2 मिनट के इस इंटरव्यू में बच्चे ने बड़ी ही मासूमियत और सटीक आंकड़ों के साथ ऐसे सवाल पूछे, जिसको सुनकर नैना चौटाला भी हैरान रह गईं. वो भी बार-बार इंटरव्यू के दौरान हंस रही थीं.

ये भी पढ़ें: WWE में इस फाइटर को देख कांप गए ब्रॉक लेसनर, UFC में पीट-पीटकर निकाला था खून... देखें VIDEO

सोशल मीडिया पर भी बच्चे की शानदार रिपोर्टिंग और राजनीति से जुड़े सवालों को सुनकर लोग हैरान हैं. लोग बच्चे की जमकर तारीफ कर रहे हैं. जब बच्चे ने सवाल पूछने शुरू किए तो नैना सिंह चौटाला भी हंसने लगीं और कहने लगीं कि ''तू बस बोलता रह.. बहुत अच्छा लग रहा है.''


ये भी पढ़ें: शेर के बच्चे ने किया मां पर ऐसा Attack, छिपकर आया पीछे से और... देखें VIDEO

देखें VIDEO:

नन्हा रिपोर्टर नैना से जन सम्मान रैली के विषय में सवाल पूछता है. नैना जवाब भी देती हैं. इसके बाद बच्चा नैना से धड़ाधड़ सवाल करने लगता है. बता दें, अजय सिंह चौटाला की पत्नी नैना चौटाला चरखी दादरी जिले में भद्रा विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रही हैं.

टिप्पणियां

ये भी पढ़ें: पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने ऐसी ड्रेस पहनकर किया डांस, बोलीं- 'क्या आपको हॉट लगा...' लोग बोले 'बेहूदा' देखें VIDEO

इस सीट पर कांग्रेस के रणबीर सिंह महिंद्रा लड़ रहे हैं, जो पूर्व मुख्यमंत्री बंसीलाल के पुत्र हैं. भद्रा विधानसभा क्षेत्र के मौजूदा विधायक सुखविंदर श्योराण हैं, जो बीजेपी से हैं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement