HIV संक्रमित होने की बात छुपाकर लड़के ने रचाई शादी, पत्नी भी हुई शिकार तो उसने किया कुछ ऐसा

हरियाणा (Haryana) के जींद (Jind) में एक व्यक्ति ने एचआईवी संक्रमित (HIV Infection) होने की बात कथित तौर पर छुपाकर शादी की और बाद में उसकी पत्नी भी इससे संक्रमित हो गयी. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने पति समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

HIV संक्रमित होने की बात छुपाकर लड़के ने रचाई शादी, पत्नी भी हुई शिकार तो उसने किया कुछ ऐसा

HIV संक्रमित होने की बात छुपाकर की शादी, पत्नी भी हुयी बीमार, मामला दर्ज (प्रतिकात्मक तस्वीर.)

हरियाणा (Haryana) के जींद (Jind) में एक व्यक्ति ने एचआईवी संक्रमित (HIV Infection) होने की बात कथित तौर पर छुपाकर शादी की और बाद में उसकी पत्नी भी इससे संक्रमित हो गयी. पीड़िता की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने पति समेत चार लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी, दहेज उत्पीडऩ समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. महिला द्वारा की गयी शिकायत के अनुसार उसकी शादी पिछले साल कैथल निवासी युवक के साथ हुई थी. शादी के बाद से ही ससुराल के लोग उसे दहेज को लेकर प्रताड़ित करने लगे इसी दौरान उसका स्वास्थ्य खराब हो गया और जांच में पता लगा कि एचआईवी संक्रमित हो गयी है.

बाद में पता लगा कि उसका पति शादी से पहले ही एचआईवी संक्रमित था. इसके बाद ससुराल के लोगों ने समाज का भय दिखाते हुए चुप रहने के लिए कहा और साथ ही बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी.

Newsbeep

पीड़िता की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने उसके पति, ननद, ससुर सहित चार लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी, अमानत में ख्यानत, दहेज उत्पीडऩ समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


महिला थाना प्रभारी शीला देवी ने बताया कि शिकायत के बाद पति समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)