NDTV Khabar

गूगल से ढूंढा Akshay Kumar के घर का पता, आधी रात लगा दी घर के अंदर छलांग और...

मुम्बई पुलिस ने उपनगरीय क्षेत्र जुहू में बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के घर में कथित रुप से अनाधिकार प्रवेश करने पर एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गूगल से ढूंढा Akshay Kumar के घर का पता, आधी रात लगा दी घर के अंदर छलांग और...

Akshay Kumar के घर घुस गया फैन, फिर हुआ ऐसा...

मुम्बई पुलिस ने उपनगरीय क्षेत्र जुहू में बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के घर में कथित रुप से अनाधिकार प्रवेश करने पर एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि हरियाणा का रहने वाला अंकित गोस्वामी अपने पसंदीदा बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से मिलना चाहता था और केवल इसी के लिए वह मुम्बई आया था.

शाहरुख खान ने खोल दिया राज, अक्षय कुमार के साथ फिल्म न करने की बताई ये वजह

उसने गूगल से अभिनेता का पता ढूंढा था. सोमवार की देर रात को जब वह उनके घर में घुसने की कोशिश करने लगा तब सुरक्षा गार्ड ने उसे पकड़ लिया. पुलिस उपायुक्त परमजीत सिंह दहिया ने बताया कि जुहू पुलिस ने उससे पूछताछ की और मंगलवार को उसे गिरफ्तार कर लिया. उसकी उम्र 20 साल के आसपास होगी. उस पर अनधिकार प्रवेश का मामला दर्ज किया गया है. वह न्यायिक हिरासत में है.    

अक्षय कुमार ने शेयर किया पीएम मोदी की 'परीक्षा पे चर्चा' का Video, लिखा- मैं पढ़ाई में अच्छा नहीं था...


टिप्पणियां

बता दें, अक्षय कुमार की फैन फॉलोइंग दुनियाभर में है. हालही में उनकी रजनीकांत के साथ रोबोट 2.0 रिलीज हुई थी. जो सुपरहिट साबित हुई थी. इस साल अक्षय कुमार केसरी, हाउसफुल 4 रिलीज होने वाली है. रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पुलिस ऑफिसर के किरदार में होंगे. साल के अंत में उनकी फिल्म रिलीज होगी. सिम्बा फिल्म के आखिर में इस बात का खुलासा हुआ था. 

(इनपुट-भाषा)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement