PUBG गेम खेलने से मां-बाप ने किया मना तो 17 साल के लड़के ने फांसी लगाकर दे दी जान

शहर की शिवपुरी कॉलोनी में बीती रात एक एएसआई के 17 वर्षीय बेटे ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. परिजनों के अनुसार किशोर पिछले एक वर्ष से मोबाइल पर पबजी गेम खेल रहा था. इसी कारण उसने आत्महत्या की है.

PUBG गेम खेलने से मां-बाप ने किया मना तो 17 साल के लड़के ने फांसी लगाकर दे दी जान

प्रतीकात्मक तस्वीर

जींद:

शहर की शिवपुरी कॉलोनी में बीती रात एक एएसआई के 17 वर्षीय बेटे ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. परिजनों के अनुसार किशोर पिछले एक वर्ष से मोबाइल पर पबजी गेम खेल रहा था. इसी कारण उसने आत्महत्या की है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि यहां की शिवपुरी कॉलोनी निवासी एवं कैथल में एएसआई के पद पर तैनात सत्यवान का 17 वर्षीय बेटा तरसेम दसवीं तक पढ़ाई करने के बाद घर पर ही रहता था. वह पिछले एक वर्ष से अपना अधिकतर समय मोबाइल के साथ ही बिताता था. एक महीने पहले ही परिजनों को पता चला कि वह मोबाइल पर पबजी गेम खेलता है.

Monsoon Updates: खुशखबरी! उम्मीद से अधिक हुई बारिश, दिल्ली में आज हल्की बारिश का अनुमान

उन्होंने बताया कि परिजनों ने कई बार उससे मोबाइल गेम खेलने के लिए मना भी किया लेकिन वह नहीं माना. तरसेम रात को 12-12 बजे तक गेम खेलता रहता था. शनिवार रात लगभग नौ बजे तरसेम खाना खाकर अपने कमरे में चला गया. परिजनों ने सोचा कि वह सो गया होगा. उसकी मां किसी काम से उसके कमरे में गई तो वह फांसी के फंदे पर लटका मिला. उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

कर्नाटक में सियासी घमासान: BJP के राज्यसभा MP से जुड़ी कंपनी का है MLAs को मुम्बई ले जाने वाला विमान

अस्पताल पहुंची शहर थाना पुलिस ने रविवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया. परिजनों के अनुसार तरसेम ने मोबाइल गेम के कारण ही आत्महत्या की है. शहर थाना प्रभारी दिनेश ने बताया कि तरसेम मोबाइल पर गेम खेलने का आदी था. परिजनों ने रात उसे गेम खेलने से मना किया तो उसने फांसी का फंदा लगा लिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट भाषा से)

Video: असम में मिला 14 फुट का कोबरा, आस-पास के इलाकों में अफरा-तफरी का माहौल



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)