एम्बुलेंस के ऊपर लेटा दिखा 'रावण', IAS बोले- 'रावण को भी हो गया कोरोनावायरस...' - देखें Viral Video

एम्बुलेंस से बंधे रावण (Ravan) के पुतले का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो गया है. वीडियो हरियाणा (Haryana) का बताया जाता है. यह अनुमान लगाया जा रहा है कि रावण को भी कोरोनावायरस (Ravana Tested Covid Positive) हो गया है.

एम्बुलेंस के ऊपर लेटा दिखा 'रावण', IAS बोले- 'रावण को भी हो गया कोरोनावायरस...' - देखें Viral Video

Viral Video: एम्बुलेंस के ऊपर लेटा दिखा 'रावण', IAS बोले- 'रावण को भी हो गया कोरोनावायरस...'

छत पर एम्बुलेंस से बंधे रावण (Ravan) के पुतले का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो गया है. वीडियो हरियाणा (Haryana) का बताया जाता है. वीडियो को व्यापक रूप से सोशल मीडिया पर प्रसारित किया जा रहा है जिसमें यह अनुमान लगाया जा रहा है कि रावण को भी कोरोनावायरस (Ravana Tested Covid Positive) हो गया है. वीडियो में, रावण का एक पुतला एक एम्बुलेंस के ऊपर बंधा हुआ देखा जा सकता है. वीडियो दूसरे वाहन से शूट किया गया था. एम्बुलेंस पर 'डॉ. सेठी अमर अस्पताल, खरखौदा, सोनीपत जिला.' लिखा है.

आईएएस ऑफिसर अवनीष शरण ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है. साथ ही उन्होंने मज़ेदार रिएक्शन भी दिया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'रावण को भी कोरोना हो गया है.'

देखें Viral Video:

Newsbeep

इस वीडियो को उन्होंने 25 अक्टूबर की सुबह शेयर किया था, जिसके अब तक 22 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. इस वीडियो को ट्विटर के अलावा फेसबुक और वॉट्सऐप पर भी शेयर किया जा रहा है. कई लोगों ने मज़ाक करते हुए कहा कि रावण को कोरोनावायरस होने के कारण दशहरा 14 दिन बाद मनाया जाएगा. वहीं कुछ लोगों ने पूछा कि रावण के परिवार वालों का टेस्ट हुआ कि नहीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक यूजर ने लिखा, 'अब समझ आया कि दहन के वक्त क्यों बोला जाता है कि रावण से दूर रहो.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'सभी साथियों को दुख के साथ सूचित किया जाता है कि इस बार दशहरा नहीं मनाया जाएगा, क्योंकि रावण को कोरोना हो गया है और उसे एम्बुलेंस में अस्पताल ले जाया गया.' वहीं तीसरे यूजर ने मजाक में लिखा, 'यानी कि यह रावण 14 दिन बाद जलेगा.'