सपना चौधरी नहीं, रोहतक की इन बेटियों का गीत सुनकर आप हो जाएंगे कायल

सपना चौधरी नहीं, रोहतक की इन बेटियों का गीत सुनकर आप हो जाएंगे कायल

कृष्ण-सुदामा की दोस्ती पर हरियाणवी गीत...

नई दिल्ली:

हरियाणवी गीतों के लिए रागिनी गायिका और डांसर सपना चौधरी को यू-ट्यूब पर सर्च करने की बात तो आपने बहुत सुनी होगी. लेकिन हरियाणा के सरकारी स्कूल की छात्राओं द्वारा गाया गीत इन दिनों यू-ट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है. यह गाना कृष्ण सुदामा की दोस्ती पर आधारित है, बता मेरे यार सुदामा रे, भाई घणे दिनां में आया....। इस भक्ति गीत को इन छात्राओं ने बेहद सुरीले अंदाज में गाया है. कृष्ण-सुदामा के बीच सुख-दुख बांटने से जुड़ी बातचीत को गीत में पिरोकर एक मनमोहक अंदाज में पेश किया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रोहतक के सांघी गांव के डॉ. स्वरूप सिंह गवर्नमेंट मॉडल संस्कृति स्कूल की 9वीं, 10वीं और 11वीं की छात्राओं ने इसे गाया है. इस वीडियो को 2 फरवरी को यू-ट्यूब पर डाला गया था. तब से अब तक 339,960 देख चुके हैं.

यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. कोई इन छात्रों को आशीर्वाद दे रहा है तो कोई कह रहा है कि वे भी अपनी बेटी को यह गीत सिखाएंगे.कुछेक ने अपनी राय दी कि आप सभी बड़े होकर अच्छी सिंगर बनेंगी. एक ने कमेंट किया कि कौन कहता है कि हरियाणवी ठेठ है, देखिए हरियाणवी में कितनी मिठास है.... गौरतलब है कि हरियाणी गीतों के लिए इन दिनों सपना चौधरी को सोशल मीडिया पर काफी सर्च किया जाता है.

हाल ही में सपना चौधरी ने एक एफआईआर दर्ज होने के बाद आत्महत्या की कोशिश की थी. सपना पर आरोप लगाया गया था कि उन्होंने गुड़गांव के चक्करपुर इलाके में रागिनी प्रोग्राम के दौरान दलितों के लिए अपशब्द कहे थे. दिल्ली और हरियाणा में उन्होंने स्टेज पर अपनी डांस और गायकी से काफी लोकप्रियता बटोरी है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com