इंटरनेट पर धमाल मचा रही है यह लड़की, अपने घर पर शूट किया है यह डांस वीडियो

सोशल मीडिया के इस दौर में लोग अक्सर अपने टैलेंट का वीडियो बनाकर अपलोड कर देते हैं और वे इंटरनेट पर रातों-रात स्टार बन जाते हैं.

इंटरनेट पर धमाल मचा रही है यह लड़की, अपने घर पर शूट किया है यह डांस वीडियो

इस लड़की के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल.

खास बातें

  • सोशल मीडिया पर पिछले दो दिनों से वायरल हो रहा वीडियो
  • वीडियो में हरियाणवी गाने पर डांस कर रही है एक लड़की
  • लड़की ने अपने घर पर शूट किया है यह वीडियो
नई दिल्ली:

रियलिटी शो और डांस प्रतियोगिताओं में अक्सर ऐसी प्रतिभाएं देखने को मिलती हैं, जिन्हें सही से ट्रेनिंग दी जाए तो शायद वे इस क्षेत्र में अपना नाम रोशन कर लें. सोशल मीडिया के इस दौर में लोग अक्सर अपने टैलेंट का वीडियो बनाकर अपलोड कर देते हैं और वे इंटरनेट पर रातों-रात स्टार बन जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है, जिसमें एक लड़की शायद अपने घर में स्थानीय हरियाणवी गाने पर डांस कर रही है. इस वीडियो को MV अकाउंट से यूट्यूब पेज पर अपलोड किया गया है. यूं तो यह वीडियो इसी साल 15 मार्च को अपलोड किया गया है, लेकिन पिछले दो दिनों से अचानक फेसबुक पर काफी शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो में दिख रही लड़की कौन है, इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है. हालांकि लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं.

लड़की के डांस स्टेप देखकर ऐसा लग रहा है जैसे उसने ट्रेनिंग ले रखी है. वह डांस में मूवमेंट को बारीकी से निभाती दिख रही है. इंटरनेट यूजर्स को यह डांस काफी पसंद आ रहा है. वीडियो को अपलोड करते हुए लिखा गया है कि लड़की ने यह डांस अपने घर में किया है.

मालूम हो कि डांसर और रागिनी शैली की सिंगर सपना चौधरी हरियाणा और इस राज्य से सटे दूसरे राज्यों के इलाकों में काफी लोकप्रिय हैं. सपना चौधरी की प्रसिद्धि के बाद से कई युवा इनके डांस की नकल करते हैं. इस वीडियो को देखकर भी लग रहा है कि वह सपना की तरह ही डांस करने की कोशिश कर रही है. रोहतक के मध्यम वर्गीय परिवार में पली बढ़ी सपना का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोलता है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com