NDTV Khabar

लड़की मेट्रो में ले रही थी लड़के के साथ सेल्फी, 'हरियाणवी ताई' ने मचा दिया हंगामा, अब हुआ ऐसा...

दिल्‍ली मेट्रो में एक लड़की को धमकाने वाली हरियाणवी महिला का वीडियो पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मेट्रो में लड़के के साथ सेल्फी ले रही लड़की को उन्होंने फटकार लगाई थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लड़की मेट्रो में ले रही थी लड़के के साथ सेल्फी, 'हरियाणवी ताई' ने मचा दिया हंगामा, अब हुआ ऐसा...

लड़की मेट्रो में ले रही थी लड़के के साथ सेल्फी, 'हरियाणवी ताई' ने मचा दिया हंगामा

दिल्‍ली मेट्रो में एक लड़की को धमकाने वाली हरियाणवी महिला का वीडियो पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मेट्रो में लड़के के साथ सेल्फी ले रही लड़की को उन्होंने फटकार लगाई थी. उन्होंने सभी के सामने लड़की के कद का मजाक उड़ाया और पीटने की धमकी दी. यही नहीं, उन्होंने लड़की के साथ खड़े लड़के को भी पाखंडी बताया. आस-पास खड़े लोग खड़े रहे और वीडियो रिकॉर्ड करते रहे. सोशल मीडिया पर लोगों ने इस महिला को हरियाणवी ताई कहना शुरू कर दिया. लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं.

इंसानों की तरह बोलता है यह Dog, Viral Video देख आप भी रह जाएंगे हैरान


बीजेपी आईटी सेल के अरुण यादव ने भी ट्विटर पर उनकी तस्वीर शेयर की. जिसमें कुछ लोग महिला के घर पहुंचे थे और उनके साथ तस्वीर क्लिक कराई. अरुण यादव ने लिखा, ''आज सोशल मीडिया पर छाई रही हरियाणा की ताई. मेट्रो में आशिकों का भूत उतारने में माहिर. जय हो.'' आपको बता दें कि ये वीडियो एक महीने पुराना है, जो अब वायरल हो रहा है.

इंडियन आर्मी के लिए इस शख्स ने बनाया Iron Man सूट, ऐसे बरसाएगी दुश्मनों पर गोलियां- देखें Video

दिल्ली यूनिवर्सिटी में पढ़ाई करती है 19 वर्षीय लड़की
19 वर्षीय लड़की दिल्ली यूनिवर्सिटी में पढ़ाई करती हैं. वो पिछले तीन साल से दिल्ली के साकेत में डांस सीख रही हैं. वो रोज नोएडा से साकेत मेट्रो से डांस सीखने जाती हैं.

Happy International Men's Day 2019: इन मैसेज के जरिए भेजें पुरुष दिवस की शुभकामनाएं

वीडियो हुआ वायरल तो उड़े होश
लड़की इस घटना को भूल चुकी थी. लेकिन एक महीने बाद ये वीडियो वॉट्सऐप और फेसबुक पर वायरल हो गया. उन्होंने देखा कि सोशल मीडिया पर उनकी खूब बुराई हो रही है. पिछले कई दिनों से लड़की को लेकर खूब मीम्स और जोक्स बन रहे हैं. इससे लड़की परेशान हो गई और पुलिस स्टेशन पहुंच गई. ThePrint से बात करते हुए लड़की ने कहा, ''सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करने के लिए मैंने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ 16 नवंबर को पुलिस शिकायत दर्ज की थी. मैं वीडियो वायरल होने के बाद मेंटल ट्रॉमा से गुजर रही हूं.''

टिप्पणियां

शत्रुघ्न सिन्हा ने की भारत की 'वंडर गर्ल' की जमकर तारीफ, बोले- 'सिर्फ 15 साल की उम्र में कॉलेज...'

डांस करने और सेल्फी लेने पर भड़क गई थीं हरियाणवी ताई
महिला इसलिए भड़कीं क्योंकि लड़की मेट्रो में डांस कर रही थी और लड़के के साथ सेल्फी ले रही थी. लड़की ने बताया कि वो डांस सीखती हैं. वो मेट्रो में स्टेप्स की प्रैक्टिस कर रही थी. उसी वक्त उसके दोस्त ने सेल्फी ले ली. महिला ने बिना कुछ जाने चिल्लाना शुरू कर दिया.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement