शेफ ने किया चूहे को ग्रिल, रेस्टोरेंट में लगा ताला, वायरल हुआ VIDEO

Hawaii के एक रेस्टोरेंट में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक शेफ ने चूहे को ग्रिल कर सभी को हैरान कर दिया.

शेफ ने किया चूहे को ग्रिल, रेस्टोरेंट में लगा ताला, वायरल हुआ VIDEO

Hawaii के एक रेस्टोरेंट में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक शेफ ने चूहे को ग्रिल कर सभी को हैरान कर दिया. सोशल मीडिया पर वीडियो काफी वायरल हो रहा है. टेडीज बिगर बर्गर चेन के एक रेस्टोरेंट में एक शेफ ने चूहे को ग्रिल कर दिया. जिससे दुनिया में हंगामा मच गया और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. देखा जा सकता है कि दो कर्मचारी ग्रिल मशीन में चूहे को घुमा रहे हैं और ग्रिल कर रहे हैं. 

डकैती करने आए थे शख्स, दुकान के मालिक ने निकाली तलवार तो ऐसे लगाई दौड़, देखें VIDEO

ये वीडियो सोशल मीडिया ऐप स्नेपचैट में वायरल हो गया है. ये भयानक वीडियो इतना वायरल हुआ कि रेस्टोरेंट को बंद करना पड़ा. चेन के मालिक ने इस हादसे के बाद फैसला लिया कि वो ये रेस्टोरेंट बंद कर देंगे और नए उपकरण और बर्तन के साथ फिर से लॉन्च करेंगे. 

अचानक आमने-सामने आ गए प्लेन, देखने वालों की रुकीं सांसें, देखें हैरतअंगेज Video

Independent की खबर के मुताबिक, जो कर्मचारी चूहे को ग्रिल कर रहे थे उनको नौकरी से निकाल दिया गया है. रेस्टोरेंट के मालिक रिचर्ड स्तुला ने इस बात का खुलासा किया है. उन्होंने कहा- 'हम हैरान हैं कि हमारा कर्मचारी ऐसा काम करके वीडियो बनाया. हमने कर्मचारियों को निकाल दिया है.'

देखें VIDEO:


 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com