NDTV Khabar

वीडियो: सोशल मीडिया पर क्रिकेट नहीं इस वजह से चर्चा में हैं पठान बंधु....

दोनों भाइयो ने टि्वटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसपर कई कमेंट और लाइक मिल रहे हैं. साथ ही कई लोग इसे रिट्वीट भी कर रहे हैं. वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है.

1333 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
वीडियो: सोशल मीडिया पर क्रिकेट नहीं इस वजह से चर्चा में हैं पठान बंधु....

यूसुफ पठान और इरफान पठान.

खास बातें

  1. क्रिकेटर इरफान पठान और यूसुफ पठान का वीडियो वायरल
  2. वीडियो पोस्ट करते ही लाइक्स और कमेंट का सिलसिला शुरू
  3. फिलहाल टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं दोनों भाई
नई दिल्ली: इरफान और यूसुफ पठान इन दिनों टीम इंडिया का हिस्सा भले ही न हों, लेकिन सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इस बार हालांकि ये दोनों क्रिकेट की वजह से नहीं बल्कि अपने बॉलीवुड प्रेम की वजह से चर्चा में हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर दोनों भाइयों के गाने का वीडियो वायरल हो रहा है. दोनों भाइयो ने टि्वटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसपर कई कमेंट और लाइक मिल रहे हैं. साथ ही कई लोग इसे रिट्वीट भी कर रहे हैं. 
 

छोटे भाई इरफान ने बड़े मियां यूसुफ की वीडियो शेयर की तो वहीं, बड़े भाई ने भी छोटे मियां की वीडियो साझा की. 9 जुलाई को यूसुफ पठान ने वीडियो शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा... क्या सुर लगाए हैं छोटे मियां...वीडियो को अपलोड करने के बाद से ही इसे देखने वालों और शेयर करने वालों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. अबतक इसे करीब 6000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं वहीं, 400 लोगों ने इसे रिट्वीट किया है. 
  इसके ठीक एक दिन बाद यानी 10 जुलाई को छोटे मियां यानी इरफान पठान ने बड़े भाई की एक वीडियो शेयर की. उन्होंने ट्वीट में लिखा....वाह बड़े भाई क्या बात है....वीडियो में यूसुफ पठान को आप 'ऐसे न मुझे तुम देखों सीने से लगा लूंगा' गाना गाते देख सकते हैं. वीडियो पोस्ट करने के बाद से ही कमेंट और रिट्वीट का सिलसिला शुरू हो गया. इस वीडियो को अब तक लगभग 6000 लोग लाइक कर चुके हैं, वहीं, 400 से ज्यादा लोगों ने रिट्वीट भी किया है. 
 


 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement