NDTV Khabar

VIRAL VIDEO : बिना देखे सड़क पार करने वालों का ऐसा होता है अंजाम, देख लें यह वीडियो

सड़क पार करते समय हमेशा सावधानी बरतनी चाहिए, क्योंकि एक छोटी सी चूक मौत का कारण बन सकती है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIRAL VIDEO : बिना देखे सड़क पार करने वालों का ऐसा होता है अंजाम, देख लें यह वीडियो

बिना देखे सड़क पार करने वालों का ऐसा होता है अंजाम​

खास बातें

  1. बिना देखे सड़क पार करने वालों का ऐसा होता है अंजाम
  2. ट्रक के चपेट में आने से बाल-बाल बचा यह लड़का
  3. बिना देखे कर रहा था सड़क पार
नई दिल्ली: दुनियाभर में आए दिन सड़क हादसे होते रहते हैं. इन हादसों के शिकार लोगों पर क्या गुजरती है, उनके परिजनों से बेहतर भला कौन समझेगा. सड़क हादसों की ये घटनाएं भारत सहित पूरी दुनिया में अब आम हो चुकी हैं. आए दिन हो रही सड़क हादसों को देखने या सुनने के बाद भी लोग सड़क पार करते समय बहुत लापरवाही बरतते हैं. सड़क पार करते समय हमेशा सावधानी बरतनी चाहिए, क्योंकि एक छोटी सी चूक मौत का कारण बन सकती है. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़का गलत तरीके से सड़का पार करने की कोशिश करता है. लेकिन वो भाग्यशाली होता है कि बच जाता है. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वह लड़का एक बड़ी सड़क दुर्घटना से बच गया. दरअसल, यह घटना नार्वे की है, जहां स्कूल बस से निकल रहा बच्चा बिना देखे सड़क पार करने की कोशिश करता है और लगभग वह ट्रक की चपेट में आ ही गया था, लेकिन उस ट्रक ड्राइवर ने मौके पर ब्रेक लगा दिया, जिससे कि वो बाल-बाल बच गया.

यह भी पढ़ें: VIDEO: जर्मनी में आसमान से गिरा रहस्यमयी ‘आग का गोला’, लोग बोले- कहीं एलियन तो नहीं...

नॉर्वेजियन ब्रॉडकास्टिंग कॉर्पोरेशन (एनआरके) के अनुसार, हालांकि यह घटना जून में हुई थी, फुटेज केवल हाल ही में डाशकॉम के मालिक द्वारा जनता के लिए जारी किया गया था, जो व्यस्त सड़कों को पार करने के संभावित खतरों के लिए पैदल चलने वाले वालों को चेतावनी देना चाहता था. यह वीडियो जारी करते ही वायरल हो गयास इस वीडियो को लाइवलीक पर पोस्ट किया गया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक स्कूल बस से अपने घर जा रहे है. कुछ देर बाद सड़क पर स्कूल के 5 बच्चे बस से उतरते हैं.

यह भी पढ़ें: PHOTOS: हवा में ऐसी होती है पायलट की लाइफ, सेल्फी से लेकर होती हैं बोर्ड में पार्टी

टिप्पणियां
लेकिन अचानक एक लड़क बिना देखे सड़क पार करने के लिए दौड़ पड़ता है. उस बच्चे ने अपने दूसरी तरफ नोटिस भी नहीं किया कि एक तेज गति से ट्रक उस तरफ आ रहा है. इस लड़क को देख एक दूसरा लड़का भी सड़क पार करने के लिए दौड़ पड़ता है. उस रोड पर कोई क्रॉसवॉक नहीं बना हुआ था. तेज गति से आ रहे ट्रक को देख पीछे वाला लड़का वहीं रूक जाता है. 

VIDEO: बिना देखे सड़क पार करने वालों का ऐसा होता है अंजाम​
सड़क पार कर रहे स्कूली बच्चों को ट्रक ड्राइवर देख लेता है और फौरन ब्रेक लगा देता है, जिसके कारण वहां एक बड़ी दुर्घटना होते-होते रह गई.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement