Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

20 साल बाद एक-दूसरे से मिले भाई, VIDEO देखकर आप भी हो जाएंगे भावुक

20 साल बाद दो भाई एक-दूसरे से मिले. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. ट्विटर पर यूजर्स इसे सबसे भावुक पल बता रहे हैं. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
20 साल बाद एक-दूसरे से मिले भाई, VIDEO देखकर आप भी हो जाएंगे भावुक

20 साल बाद एक-दूसरे से मिले भाई, वायरल हुआ VIDEO

एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसको देखकर आप भी भावुक हो जाएंगे. 20 साल बाद दो भाई एक-दूसरे से मिले. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. ट्विटर पर यूजर्स इसे सबसे भावुक पल बता रहे हैं. 

धोखाधड़ी से बचाने के लिए Google Pay करने जा रहा है कुछ ऐसा, SMS के साथ आएगा नोटिफिकेशन

इस खूबसूरत मोमेंट को सोशल मीडिया पर इसाबेल गोडॉय नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- मेरे पिता ने अपने भाई को 20 साल से नहीं देखा. मेरे पिता एयरपोर्ट पर अपने भाई को सरप्राइज दे रहे हैं. 

अब दिमाग के जरिए खेला जाएगा वीडियो गेम, ऐसे इशारों पर दौड़ेगी कार


40 सेकंड की इस क्लिप में देखा जा सकता है कि एक उत्साहित व्यक्ति कैमरे की तरफ हाथ हिलाते हुए बताता है कि वो अपने भाई को सरप्राइज देने जा रहा है. जो उसके पास ही खड़ा था. उनके भाई के हाथ में बहुत सारा सामान रखा था. वो जैसे ही बगल में खड़ा होता है तो भाई उसे देख लेता है और दोनों जोर से गले मिलते हैं. इस वीडियो के 11 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. उन्होंने इस सरप्राइज का वीडियो रिकॉर्ड किया जो काफी यादगार बनकर रह गया. 

छठी मंजिल पर लटका था बच्चा, जैसे ही छूटा हाथ तो हुआ कुछ ऐसा, देखें VIDEO

देखें VIDEO:

टिप्पणियां

इस वीडियो को देखने के बाद लोग तरह-तरह से रिएक्ट कर रहे हैं. एक यूजर को यकीन नहीं हो रहा है कि दोनों 20 साल से अलग थे. उन्होंने लिखा- '20 साल? ये क्या मजाक है... मैं अपनी बहन के बिना रह नहीं सकता. मुझे खुशी हुई कि दोनों मिले.' वहीं एक यूजर ने लिखा- 'ये वीडियो मुझे जिंदगी भर याद रहेगा. बहुत खूबसूरत है. देखकर लग रहा है कि दोनों कितने खुश होंगे.'



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... अमेरिकी आयोग ने दिल्ली हिंसा पर चिंता जताई, भारत ने जवाब में ''गैर जिम्मेदाराना'' बयान से बचने को कहा

Advertisement