NDTV Khabar

'हेलो फ्रेंड्स चाय पी लो' वाली आंटी का मुंबई पुलिस ने लिया सहारा, दिया ये मैसेज

हेलो फ्रेंड्स ये मैसेज सुन लो. कंफ्यूज हो गए ना, नीचे जाकर देख लीजिए कि मुंबई पुलिस ने कैसे सोमवती महावर के वीडियो को शेयर किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'हेलो फ्रेंड्स चाय पी लो' वाली आंटी का मुंबई पुलिस ने लिया सहारा, दिया ये मैसेज
सोशल मीडिया पर कुछ चीजें ऐसी आती हैं जो कुछ ही घंटों में वायरल हो जाती हैं. ढिंचैक पूजा, डब्बू अंकल के बाद अब सोमवती महावर के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं. ये इंटरनेट की नई सेंसेशन बन चुकी हैं. उनका चाय पीने का अंदाज और चाय का पूछने का अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है. हर कोई उनका मीम और ट्रोल कर रहा है. जैसे मध्यप्रदेश के विदीशा के डांसिंग अंकल एक ही दिन में सुर्खियों में आ गए थे. मुंबई पुलिस ने एक ट्वीट कर सोमवती महावर को चर्चा में ला दिया है.

VIDEO: शख्स ने एक साथ बजाया गिटार और ड्रम, म्यूजिक सुन आ जाएगा मजा

टिप्पणियां
सोशल मीडिया पर अब सोमवती महावर के वीडियोज वायरल हो रहे हैं. वो रोज चाय पीते हुए एक डायलॉग मारती हैं. 'हेलो फ्रेंड्स चाय पी लो' को सुनकर हर कोई हंस-हंसकर लोट-पोट हो रहा है. अब मुंबई पुलिस ने उनके ही डायलॉग के साथ एक मैसेज दिया है. जो काफी वायरल हो रहा है. मुंबई पुलिस ने ट्विटर पर सोमवती महावर का वीडियो पोस्ट करते हुए सेफ्टी और सेक्यूरिटी को ध्यान में रखते हुए मैसेज लिखा. हेलमेट पहनने के लिए उन्होंने ट्वीट किया और लिखा- 'हेलो फ्रेंड्स हेलमेट पहन लो.' ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. 

माधुरी दीक्षित के सामने अंकल ने किया ऐसा डांस, इनके आगे डब्बू डांसर भी फेल
 
मुंबई पुलिस के इस ट्वीट को 4 हजार से ज्यादा लाइक्स और 1700 से ज्यादा री-ट्वीट्स हो चुके हैं. एक ट्विटर यूजर ने लिखा- ''मुंबई पुलिस आपका शानदार सेंस ऑफ ह्यूमर है. मजेदार तरीके से लोगों को सही रास्ता दिखा रहे हैं आप.''


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement