NDTV Khabar

बच्चे को किडनैप करने की कोशिश कर रहा था शख्स, मां ने तानी बंदूक और...

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. एक मां ने स्कूल के बच्चों को बचाने के लिए खुद को जोखिम में डाल लिया. एक शख्स पर बंदूक तान कर खड़ी हो गई और गोली चला दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बच्चे को किडनैप करने की कोशिश कर रहा था शख्स, मां ने तानी बंदूक और...

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. एक मां ने स्कूल के बच्चों को बचाने के लिए खुद को जोखिम में डाल लिया. एक शख्स पर बंदूक तान कर खड़ी हो गई और गोली चला दी. न्यूज रिपोर्ट्स के मुताबिक, कटिया सस्त्रे छुट्टी पर थीं. क्योंकि उनहें 7 साल के बच्चे की मदर्स डे पार्टी में जाना था. वहां कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. कई परिवार स्कूल के बाहर ही खड़े थे. एक शख्स दूर से चलते हुए आया और बंदूक तानकर खड़ा हो गया.

भूखों को हर रोज़ खाना खिलाता है ये शख्‍स, कहता है- 'भूख का कोई मजहब नहीं होता'

वो बच्चों को किडनैप करने आया था. कटिया सास्त्रे भी वहीं खड़ी थीं. जैसे ही लोग भागने लगे तो उन्होंने शख्स पर बंदूक तान दी और गोली चला दी. जिसके बाद वो घायल अवस्था में पड़ा रहा. ये वीडियो सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गया.  ये महिला और कोई नहीं बल्कि पुलिस कॉप हैं. इसलिए उनके पास बंदूक थी. अगर वो नहीं होती तो बड़ी घटना हो सकती थी. कटिया सास्त्रे का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद गवर्नर ने उन्हें सम्मानित किया. शख्स को गिरफ्तार करने के बाद अस्पताल ले जाया गया. जहां उसकी मौत हो गई. 

अधिकारी ने खुद को बताया 'कल्कि' अवतार, कहा- तपस्या में लीन हूं, इसलिए ऑफिस नहीं आ सकता


टिप्पणियां

देखें वीडियो-

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement