जब हिलेरी क्लिंटन से जबरन गले मिलने लगे डोनाल्ड ट्रंप, वीडियो हुआ वायरल

वीडियो में डोनाल्ड ट्रंप जबरदस्ती हिलेरी क्लिंटन से गले मिलने की कोशिश करते दिख रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह वीडियो अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव प्रचार के दौरान की है. फ्लिप रेनेस (PhilippeReines) ने 19 मई को इस वीडियो ट्वीट किया है.

जब हिलेरी क्लिंटन से जबरन गले मिलने लगे डोनाल्ड ट्रंप, वीडियो हुआ वायरल

हिलेरी क्लिंटन से जबरदस्ती गले मिलने की कोशिश करते डोनाल्ड ट्रंप.

खास बातें

  • डोनाल्ड ट्रंप की अजीबोगरीब हरकत का वीडियो हो रहा वायरल
  • हिलेरी क्लिंटन से जबरदस्ती गले मिलने की कोशिश कर रहे ट्रंप
  • राष्ट्रपति चुनाव प्रचार के दौरान का है यह वीडियो
नई दिल्ली:

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी हरकतों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में भी ट्रंप बेहद अजीबोगरीब हरकत कर रहे हैं. डोनाल्ड ट्रंप जबरदस्ती हिलेरी क्लिंटन से गले मिलने की कोशिश करते दिख रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह वीडियो अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव प्रचार के दौरान की है. फ्लिप रेनेस (PhilippeReines) ने 19 मई को इस वीडियो ट्वीट किया है. साथ ही बताया है कि यह वाक्या पिछले साल 24 सितंबर का है. उस दौरान अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव के लिए प्रचार का दौर चल रहा था और एक कार्यक्रम में डोनाल्ड ट्रंप ने हिलेरी क्लिंटन के साथ इस तरह की हरकत की.  रेनेस हिलेरी के साथ विदेश मंत्रालय में काम कर चुकी हैं.

इस वीडियो में हिलेरी डोनाल्ड ट्रंप से हाथ मिलाने का जगह भाग जाती है. यह वीडियो राष्ट्रपति चुनाव के समय हिलेरी के मॉक डिबेट की है. डिबेट में राष्ट्रपति पद को दोनों उम्मीदवार हिलेरी और डोनाल्ड को बुलाया जाता है. वीडियो में डोनाल्ड ट्रंप का रोल एक उनके सहयोगी निभाते हैं. ऐसे में जब वो हिलेरी के पास आते हैं हिलेरी उनसे हाथ मिलाने की जगह भाग जाती है. 

कार्यक्रम में हिलेरी डोनाल्ड से गले नहीं मिलना चाहती हैं और हंसते हुए भाग रही हैं, लेकिन ट्रंप उनसे जबरदस्ती लिपट जाते हैं. इस वीडियो के बैकग्राउंड से लोगों के हंसने की आवाजा आ रही है.

एंजेला से ट्रंप ने नहीं मिलाया था हाथ

मालूम हो कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने जर्मनी के चांसलर एंजेला मर्केल से व्हाइट हाउस में हाथ मिलाने से मना कर दिया था. इस दौरान उनका व्यवहार भी अजीब तरह का था. भले ही ट्रंप ने इस बात पर गौर नहीं किया हो, लेकिन मीडिया की नजरों से वे बच नहीं सके और उनका वीडियो वायरल हो गया. 

इसी साल फरवरी में जापान के पीएम शिंजो आबे अमेरिका पहुंचे थे, तब ट्रंप और आबे की एक-दूसरे से हाथ मिलाने की फोटो वायरल हुई थी. दरअसल, ट्रंप और आबे हैंडशेक के दौरान 19 सेकंड तक एक-दूसरे का हाथ थामे रहे थे.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com