Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

शिमला में Awesome हुआ मौसम, गिरी इतनी बर्फ कि छिप गई कार, देखें Photos

हिमाचल प्रदेश में भारी हिमपात के कारण राज्य की 250 सड़कें बाधित हो गयी है और इसके बाद अधिकारियों ने लोगों को शिमला एवं मनाली नहीं जाने की सलाह दी है. फेसबुक पेज पर दिये अपने संदेश में शिमला पुलिस ने कहा कि शहर की तरफ आने वाली सभी सड़कें बाधित हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शिमला में Awesome हुआ मौसम, गिरी इतनी बर्फ कि छिप गई कार, देखें Photos

शिमला में Awesome हुआ मौसम, वायरल हुईं ये खूबसूरत Photos

हिमाचल प्रदेश में भारी हिमपात के कारण राज्य की 250 सड़कें बाधित हो गयी है और इसके बाद अधिकारियों ने लोगों को शिमला एवं मनाली नहीं जाने की सलाह दी है. फेसबुक पेज पर दिये अपने संदेश में शिमला पुलिस ने कहा कि शहर की तरफ आने वाली सभी सड़कें बाधित हैं. शिमला के पुलिस अधीक्षक ओमपति जमवाल ने बताया कि इन सड़कों पर यातायात शुरू होने तक यहां की यात्रा करना उचित नहीं होगा. सड़कों पर बर्फ होने के कारण पर्यटक कई घंटों तक फंसे रहे.

7758ht3g

इसी प्रकार कुल्लू पुलिस ने भी कहा है कि हिमपात के कारण मनाली के निचले इलाके में सड़कें जाम हैं. कुल्लू के पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने बताया कि ‘ग्रीन टैक्स बैरियर' के आगे वाहनों को ले जाने की अनुमति नहीं है. पुलिस ने लोगों से आग्रह किया कि अगले निर्देश तक अपने वाहन लेकर मनाली की ओर न आयें.

टिप्पणियां

मौसम विभाग के अनुसार शिमला में मंगलवार को शाम साढ़े पांच बजे से साढ़े आठ बजे तक 20 सेमी हिमपात हुआ है. विभाग ने बताया कि प्रदेश के चम्बा जिले के डलहौजी में 35 सेमी, कुल्लू जिले के मनाली में 22 सेमी, किन्नौर जिले के कल्पा में 16 सेमी और लाहौल स्पीति के केलांग में आठ सेमी हिमपात हुआ है.

ot9cs1mg

विभाग के अनुसार इसी अवधि में खारापाथर में 60 सेमी, खदराला में 33 सेमी, गोंडोला में 18.5 सेमी, ठियोग में 12 सेमी, जुब्बल में 7.5 सेमी और पूह में पांच सेमी हिमपात हआ.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... सिर पर मटका लेकर डांस कर रही थीं महिलाएं, ऐसा था डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी का रिएक्शन... देखें Video

Advertisement