पहाड़ पर चढ़ता दिखा इतना लंबा King Cobra, Video देखकर घबरा गए लोग, बोले- 'यह कितना खतरनाक है'

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में एक पहाड़ पर चढ़ते बहुत लंबे किंग कोबरा (King Cobra) को देखा गया. देखकर लोग घबरा गए और वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

पहाड़ पर चढ़ता दिखा इतना लंबा King Cobra, Video देखकर घबरा गए लोग, बोले- 'यह कितना खतरनाक है'

पहाड़ पर चढ़ता दिखा इतना लंबा King Cobra, Video देख लोग बोले- 'यह कितना खतरनाक है'

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में एक पहाड़ पर चढ़ते बहुत लंबे किंग कोबरा (King Cobra) को देखा गया. देखकर लोग घबरा गए और वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. कोई इस किंग कोबरा को 5 मीटर का बता रहा है तो कोई इसे खतरनाक कह रहा है. लोग उत्सुक हैं कि आखिर यह आया कहां से और पहाड़ पर क्यों चढ़ रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक किंग कोबरा पहाड़ पर चढ़ रहा है. इस वीडियो को डीडी न्यूज ने ट्विटर पर शेयर किया है. जिसको काफी देखा जा रहा है.

डीडी न्यूज ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में पांवटा साहिब के गिरिनगर क्षेत्र के पास हाल के दिनों में सबसे लंबे किंग कोबरा में से एक को देखा गया.'

देखें Video:

इस वीडियो को 6 जून को शेयर किया गया है, जिसके अब तक 13 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 800 से ज्यादा लाइक्स और 200 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. कमेंट सेक्शन में लोगों ने हैरान कर देने वाले रिएक्शन दिए हैं और किंग कोबरा को बहुत खतरनाक बताया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com