भिखारी ने दो कुत्तों को अपने गद्दे पर सुलाया, तो पसीजा लोगों का दिल, बोले- 'बड़ा दिल है आपका...' - देखें Viral Photo

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक तस्वीर वायरल (Viral Photo) हो रही है, जहां एक भिखारी ने दो कुत्तों को अपने गद्दे (Man Gives Shelter To Two Dogs) पर सुलाया और खुद बैठा रहा. इस तस्वीर को देखकर लोगों का दिल पसीज गया.

भिखारी ने दो कुत्तों को अपने गद्दे पर सुलाया, तो पसीजा लोगों का दिल, बोले- 'बड़ा दिल है आपका...' - देखें Viral Photo

भिखारी ने दो कुत्तों को अपने गद्दे पर सुलाया, तो पसीजा लोगों का दिल - देखें Viral Photo

सोशल मीडिया (Social Media) पर मानवता और दया के कई वीडियो वायरल हुए, जिन्होंने लोगों का दिल जीत लिया. इस बार ऐसी ही एक तस्वीर वायरल (Viral Photo) हो रही है, जहां एक भिखारी ने दो कुत्तों को अपने गद्दे (Man Gives Shelter To Two Dogs) पर सुलाया और खुद बैठा रहा. इस तस्वीर को देखकर लोगों का दिल पसीज गया. कई लोगों ने बेघर शख्स की खूब तारीफ की. इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर सुशांत नंदा ने इस तस्वीर को शेयर किया है.

तस्वीर में देखा जा सकता है कि बेघर शख्स सड़क गिनारे बैठा है. उसके पास में कुछ खाने का सामान और गद्दा बिछा हुआ है. उसमें दो कुत्ते मजे से सो रहे हैं. उसने कुत्ते के ऊपर ब्लांकिट डाल दिया और उनके पास कुछ खाने का सामान रख दिया. 

दिल छू लेने वाली तस्वीर शेयर करते हुए आईएफएस ऑफिसर ने कैप्शन में लिखा, 'जिस लोगों के पास बहुत कम होता है, वो सबसे ज्यादा देते हैं.'

इस तस्वीर को उन्होंने 30 मार्च को शेयर किया था जिसके अब तक हजार से ज्यादा लाइक्स हो चुके हैं. साथ ही 90 से ज्यादा रि-ट्वीट्स और कई कमेंट्स आ चुके हैं. कमेंट सेक्शन में लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com